Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: सपना चौधरी को फादर्स डे पर आई पिता की याद, बोलीं-मैं बिल्कुल अपने पापा…

- Advertisement -

Sapna Choudhary Photos: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज हर गली हर शहर और मोहल्ले में मशहूर हैं। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की गिनती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। आज वो जिस मुकाम पर पहुंची हैं, उसके लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है। छोटी सी उम्र में पिता का साया सिर से उठाने के बाद भी उन्होंने दिन-रात मेहनत करके परिवार को संभाला है। आज फादर्स डे (Father’s day 2022) के मौके पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर की और ये बताया है कि क्यों उनके जैसा कोई दूसरा नहीं बन सकता।

 

और पढ़िएVideo: परिणीति चोपड़ा ने स्कूबा डाइविंग के जरिए निकाला समुद्र से कचरा, फैंस बोले-‘गुड जॉब’

 

बता दें कि सपना ने फादर्स डे पर अपने पिता को याद करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है, क्योंकि कोई भी मैं नहीं हो सकता, क्योंकि मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे”। बता दें कि सपना चौधरी जब छोटी थीं, तभी उनके पापा की मौत हो गई थी, पिता के जाने के बाद घर की सारी जिम्मेदारी सपना चौधरी ने ही संभाली है। ऐसे में आज सपना ने फादर्स डे पर अपने पिता को याद किया और उनके लिए अपना प्यार जताया।

 

और पढ़िए –  आखिर क्यों रणबीर कपूर ने मंदिर में पहने जूते, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

 

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हे लाइट ब्लू कलर की जैकेट और ब्लू जींस में देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स भी पहने हैं। सपना ने अपने कंप्लीट लुक के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है।

बता दें कि फैंस को सपना का ये लुक इतना बहुत पसंद आ रहा है। उनकी इस पोस्ट पर 5 घंटे में कई हजारों लाइक आ चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts