Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आखिर क्यों रणबीर कपूर ने मंदिर में पहने जूते, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

- Advertisement -

Ayan Mukerji on temple Controversy: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई है। बता दें कि कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें जूते पहन रणबीर कपूर को मंदिर की घंटियां बजाते हुए देखा गया था। बस फिर क्या था, ट्रोलर्स को गुस्सा आ गया और ये फिल्म विवादों से घिर गई। इसी सीन को लेकर फिल्म के निर्देशक और एक्टर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच अब ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने सीन पर खुलकर अपनी बात रखी है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि अब ये ट्रेलर 4k (Ultra HD) में भी रिलीज हो चुका है।

 

 

और पढ़िएसालों बाद टॉलीवुड में वापसी करेंगी जेनेलिया डिसूजा, निभाएंगी ये किरदार

 

अयान मुखर्जी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात को साफ किया। अयान ने लिखा, ‘कुछ लोग थे जो हमारे ट्रेलर में एक शॉट के कारण परेशान थे, रणबीर का किरदार जूते पहने हुए है, इस फिल्म के निर्माता के रूप में, मैं विनम्रतापूर्वक बताना चाहता हूं कि हमारी फिल्म में रणबीर मंदिर में नहीं, बल्कि दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं, मेरा अपना परिवार इसी तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन 75 सालों से करता आ रहा है, मैं बचपन से इसका हिस्सा रहा हूं, मेरे अनुभव में, हम सिर्फ देवी के मंच पर जाने से पहले अपने जूते उतारते हैं, न कि जब आप पंडाल में प्रवेश करते हैं’।

 

  और पढ़िए –  Father’s Day 2022: अपने पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं ये बॉलीवुड सितारे, देखें लिस्ट

 

 

इसके आगे अयान ने कहा, ‘मेरे लिए हर इंसान तक पहुंचना खास है, क्योंकि सबसे ऊपर, ब्रह्मास्त्र एक फीलिंग है, जो भारतीय संस्कृति, परंपराओं और इतिहास का सम्मान करते हुए जश्न मनाती है, यही कारण है कि मैंने ये फिल्म बनाई है, इसलिए मेरे लिए ये बहुत जरूरी है कि ये भावना हर उस इंडियन तक पहुंचे जो ब्रह्मास्त्र देख रहा है’। बता दें कि ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय की भी अहम भूमिका है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 11 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts