Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

MIFF 2022: माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह का जलवा, इस खिताब को किया अपने नाम

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है रणवीर सिंह की एनर्जी कमाल की है जिसके लोग दीवाने हैं। 

- Advertisement -

MIFF 2022: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। रणवीर सिंह की एनर्जी कमाल की है और इसीलिए उन्हें सिनेमा में एनर्जी स्टार कहा जाता है। वहीं अब उन्होंने एक खिताब अपने नाम किया है जिसकी खुशी उन्होंने फैंस के साथ जाहिर की है। रणवीर सिंह ने मारकोच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया। फेस्टिवल में उन्होंने भारतीय सिनेमा को रिप्रेजेंट किया। इस दौरान उन्हें Etoile d’Or अवॉर्ड से सम्मानित किया गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है।

और पढ़िएRajkumar Rao का छलका दर्द, ‘Gangs Of Wasseypur’ को लेकर दिया बड़ा बयान

‘भारत को रिप्रेजेंट करने पर गर्व’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शानदार खिताब की कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को देखकर फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं साथ ही गर्व महसूस कर रहे हैं। रणवीर सिंह की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं रणवीर सिंह ने भारत को रिप्रेजेंट करने पर एक्टर ने कहा कि, ‘उन्हें भारत को रिप्रेजेंट करने पर गर्व महसूस हुआ।’ मोरक्को में आयोजित इस फिल्म फेस्टिवल उन्हें बहुत प्यार मिला।’

इन सितारों को मिल चुका खिलाब

माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव  (Marrakech International Film Festival) का खिताब रणवीर सिंह से पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan),  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और मिस्टर परफेक्निस्ट यानी की आमिर खान (Aamir Khan) को मिल चुका है और वो इस खिताब को हासिल करने वाले चौथे एक्टर है और उनपर आज सभी को गर्व हो रहा है।

और पढ़िएUrvashi Rautela Latest Photos: पाकिस्तान की हार के बाद उर्वशी रौतेला नजर आई हरी भरी

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। रणवीर सिंह की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट अहम रोल में नजर आएंगी जो कि साल 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts