Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Latest Photos: पाकिस्तान की हार के बाद उर्वशी रौतेला नजर आई हरी भरी

Urvashi Rautela Latest Photos: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। उर्वशी रौतेला अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं उर्वशी रौतेला की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है जिससे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही […]

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela Latest Photos: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। उर्वशी रौतेला अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं उर्वशी रौतेला की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है जिससे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रही है। देखिए तस्वीरें।

और पढ़िएRIP Kalyani Kurale Jadhav: मराठी टीवी एक्ट्रेस कल्याणी कुराले जाधव की सड़क हादसे में मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

उर्वशी रौतेला का किरल लुक

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ग्रीन लुक में नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला ने हरे रंग की साड़ी पहनी हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। वहीं उर्वशी रौतेला ने ग्रीन साड़ी के साथ मैचिंग ग्रीन ब्लाउज पहना है और वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कानों में झुमके पहने हैं साथ ही उन्होंने रिंग्स पहनी हैं। इसी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है।

फैंस की बढ़ी धड़कनें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का मेकअप कमाल का लग रहा है और उनका हर अंदाज फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस की सांसे धम गई है। उर्वशी रौतेला ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में ’69 MILLION LOVE’ लिखा। इसी के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाया। उर्वशी रौतेला का ये लुक सोशल मीडिया पर छा रहा जिसे देखकर फैंस उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं साथ ही उनके लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़िएHappy Children’s Day: हिंदी सिनेमा में ‘बाल दिवस’ पर बनी ये फिल्में पढ़ाती हैं ‘जिंदगी का पाठ’

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की ये फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। वहीं उर्वशी रौतेला की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘ब्यूटीफुल’ कहा। वहीं एक अन्य यूजर ने उनके लुक की तारीफ की। आपको बता दें, उर्वशी रौतेला हर लुक में कहर बरपाती हैं और इसलिए आज वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 14, 2022 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.