Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rajkumar Rao का छलका दर्द, ‘Gangs of Wasseypur’ को लेकर दिया बड़ा बयान

Rajkumar Rao Gangs of Wasseypur: राजकुमार राव ने फिल्म फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक्टर ने बताया कि उन्हें फिल्म में पहले लीड रोल के लिए कहा गया था।

- Advertisement -

Rajkumar Rao Gangs of Wasseypur: राजकुमार राव बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं। राजकुमार राव हर रोल में फिट बैठते हैं और वो अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते हैं। फिल्म फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में भी राजकुमार राव काम कर चुके हैं। भले ही इस फिल्म में उनका रोल छोटा था, लेकिन अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। अब इस फिल्म को लेकर राजकुमार राव ने एक बड़ा बयान दिया है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर में राजकुमार ने शमशाद आलम की भूमिका निभाई थी। हालांकि, एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया था कि शुरुआत में, जब उन्हें पहली बार फिल्म के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था, तो उन्हें लीड रोल्स में से एक प्ले करने के लिए कहा गया था लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

और पढ़िएHappy Children’s Day: हिंदी सिनेमा में ‘बाल दिवस’ पर बनी ये फिल्में पढ़ाती हैं ‘जिंदगी का पाठ’

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में कई बड़े चेहरे हैं शामिल

बता दें कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में दो पार्ट्स में बनी फिल्म है। फिल्म में मनोज बाजपेयी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, तिग्मांशु धूलिया, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और पीयूष मिश्रा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। इस फिल्म में कई और एक्टर्स के छोटे रोल्स थे। फिल्म में राजकुमार के अलावा जयदीप अहलावत, पंकज त्रिपाठी, विनीत कुमार सिंह, रीमा सेन, जमील खान, विपिन शर्मा और जीशान कादरी भी थे।

अनुराग कश्यप ने खुद किया था फोन

नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक वीडियो  शेयर किया है जिसमें कॉमेडियन जाकिर खान राजकुमार राव का इंटरव्यू ले रहे हैं। इसी दौरान ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ को लेकर भी बात हुई। जिसके बाद राजकुमार ने कहा, ‘एलएसडी देखने के बाद अनुराग सर ने मुझे फोन किया और कहा कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं और आकर मुझसे मिलो। इसलिए जब मैं उनसे मिला, तो बस एक कहानी थी, बल्कि एक स्टोरी का स्ट्रक्चर था। उस समय उन्होंने जो फिल्म सुनाई वह फैसल खान (नवाजुद्दीन) वर्सेज शमशाद आलम (राजकुमार) थी। नवाज़ और मैं वासेपुर गए थे और मेरे पास एक छोटा सा टेप रिकॉर्डर था, जिसे मैं वहां के लोगों को रिकॉर्ड करता था।”

रोल छोटा होने के बावजूद भी की फिल्म

इसके बाद, अनुराग ने राजकुमार से कहा कि वह फिल्म के लिए फॉर्मल स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर रहे हैं। राजकुमार बताते हैं, “अनुराग सर मुझसे फिर मिले और मुझे बताया कि मेरा रोल बहुत छोटा हो गया है। लेकिन मैंने कहा कि कोई बात नहीं सर। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप अभी भी इसे करेंगे और मैंने कहा बिल्कुल। मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल रहा है और मुझे खुशी है कि मैंने ये फिल्म किया।”

और पढ़िएMIFF 2022: माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह का जलवा, इस खिताब को किया अपने नाम

राजुकमार राव ने कई हिट फिल्में दी

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में राजकुमार का रोल भले ही छोटा था लेकिन वो नोटिस में आ गए थे। हंसल मेहता ने उन्हें उसी के बेस पर ‘शाहिद’ में कास्ट किया था। इस फिल्म के लिए राजकुमार को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। इसके बाद एक्टर ने ‘काई पो चे’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘स्त्री’ जैसी सफल फिल्में दी। उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ इस शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts