---विज्ञापन---

’12वीं फेल’ मेकर्स ने मनाया बॉक्स ऑफिस हिट का जश्न, फिल्म की कमाई पहुंची करोड़ों में

12th Fai Success Party: विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर फिल्म ’12वीं फेल’ (12th Fail) 27 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई चुकी है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अपनी असाधारण कहानी, मुख्य कलाकारों के प्रदर्शन के लिए दर्शकों […]

12th Fai Success Party: विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर फिल्म ’12वीं फेल’ (12th Fail) 27 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई चुकी है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अपनी असाधारण कहानी, मुख्य कलाकारों के प्रदर्शन के लिए दर्शकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिल रही है। हर तरफ से मिल रहे पॉजिटिव वेलकम की वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। यही वजह की मूवी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करने और कमाई करने में सफल रही है।

यह भी पढ़ें: फिर दहाड़ा ‘लियो’, कंगना की ‘तेजस’ को पछाड़ पास हुई ’12वीं फेल’

9 दिन में 16 करोड़ की कर ली कमाई  (12th Fai Success Party)

पता हो कि, फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। लेकिन दूसरे दिन से मूवी ने रफ्तार तेज की और कमाई में इजाफा हुआ। हर दिन अपनी कमाई में बढ़ोतरी करने वाली फिल्म को रिलीज हुए अब 9 दिन हो गए हैं, ऐसे में आपको पता हो कि उसने शानदार परफॉर्म करते हुए 16 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

12th Fai Success Party

मनाया कामयाबी का जश्न

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन के बाद मेकर्स ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी रखी है। सक्सेस पार्टी में मुख्य अभिनेता विक्रांत मैसी और मेधा शंकर मौजूद थे। लीड एक्टर्स के अलावा पार्टी का सबसे बड़ा आकर्षण वास्तविक जीवन के मनोज शर्मा और श्रद्धा जोशी रहे, जिन्होंने लाइमलाइट अपने नाम कर ली। उनके अलावा पार्टी में विद्या बालन (Vidya Balan) समेत कई बड़े सेलेब्स ने भी शिरकत की।

12th Fai Success Party

इन लोगों ने भी दिया फिल्म को प्यार   (12th Fai Success Party)

’12वीं फेल’ को फैंस की ओर से तो प्यार मिला ही, जिसका असर उसकी कमाई पर साफ दिखाई दिया। वहीं बड़े सेलेब्स ने भी अपने-अपने रिएक्शन दिए। इस लिस्ट में कमल हासन, ऋषभ शेट्टी, संजय दत्त, फरहान अख्तर, अनिल कपूर सहित कई अन्य बिजनेस मैन और फेमस नामों से भी इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

12th Fai Success Party

ये थी फिल्म की कहानी

’12वीं फेल’ की सफलता ने यूनिक स्टोरी के फैंस का विश्वास पा लिया है। सच्ची कहानी पर आधारित ’12वीं फेल’ उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो UPSC प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही,

12th Fai Success Party

यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

First published on: Nov 05, 2023 12:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.