---विज्ञापन---

Box Office Collection Report: फिर दहाड़ा ‘लियो’, कंगना की ‘तेजस’ को पछाड़ पास हुई ’12वीं फेल’

Box Office Collection Report: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) कि फिल्म ‘लियो’ (Leo) ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘तेजस’ (Tejas) का हर दिन दम निकलता जा रहा है। लेकिन बात विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की  ’12वीं फेल’ (12th […]

Box Office Collection Report, Kangana Ranaut,Tejas, Thalapathy Vijay, Leo, Vikrant Massey, 12th Fail

Box Office Collection Report: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) कि फिल्म ‘लियो’ (Leo) ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘तेजस’ (Tejas) का हर दिन दम निकलता जा रहा है। लेकिन बात विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की  ’12वीं फेल’ (12th Fail)  की करें तो उसकी कमाई ने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल किसी को भी इस फिल्म से कुछ उम्मीदें नहीं थी। अब तीनों फिल्मों के कलेक्शन की बात करें तो वो इस प्रकार है। आइए जानते हैं कि फिल्मों का अब तक का कलेक्शन।

यह भी पढ़ें: कैसे Shahrukh Khan के बर्थडे ने बदल दी एक बूढ़ी महिला की जिंदगी? आप भी जान लें

‘लियो’ की कमाई में आया उछाल

थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विजय के अलावा बी-टाउन के सुपरस्टार संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आए हैं। खलनायक की भूमिका में संजू बाबा को देख फैंस थिएटर में तालियां बजाने को मजबूर हो गए हैं।

फिल्म के 16वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार अपनी रिलीज के 17वें दिन भी सिर्फ 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 317.95 करोड़ रुपए हो जाएगा।

9वें दिन ऐसा रहा ’12वीं फेल’ का हाल (12th Fail Collection Day 9)

विक्रांत मैसी की फिल्म ‘12वीं फेल’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया पाई थी। मगर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने धीरे-धीरे अपनी कमाई में इजाफा की इसकी कहानी में दम है।

अब फिल्म का 9वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। ’12th फेल’ के 9वें दिन कलेक्शन की डिटेल्स सामने आई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,  9वें दिन तक का कुल कलेक्शन 17 करोड़ 46 लाख रुपये रहेगा।

9वें दिन तेजस ने की इतनी कमाई (Tejas Box Office Collection Day 9)

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ ने भी ‘12वीं फेल’ के साथ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन मूवी ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। अब फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक आज उनकी कमाई करीब 0.10 करोड़ रुपये हुई है।

‘तेजस’ की स्टारकास्ट (Tejas Day 9 Box Office Collection)

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा मेकिंग तेजस में कंगना रनौत के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाल नायर ने भी अपनी शानदार एक्टिंग का दम दिखाया है।

’12वीं फेल’ की स्टारकास्ट (12th Fail Day 9 Box Office Collection)

’12वीं फेल’ फिल्म में विक्रांत मैसी ने लीड रोल निभाया है, सारी कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। इसके अलावा मूवी में पलक लालवानी (Palak Lalwani), मेधा शंकर (Medha Shankar) संजय बिश्नोई (Sanjay Bisnoi) ने भी अच्छा रोल किया है।

First published on: Nov 05, 2023 09:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.