---विज्ञापन---

IFFI 2023 में माधुरी दीक्षित के ‘डोला रे डोला’ परफॉर्म पर डोला फैंस का दिल, हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए एक्ट्रेस को मिला स्पेशल सम्मान

IFFI 2023 Madhuri Dixit Performed: माधुरी दीक्षित ने गोवा में चल रहे 54 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में परफॉर्मेंस कर दिल जीता।

IFFI 2023, Madhuri Dixit, Bollywood

IFFI 2023 Madhuri Dixit Performed: गोवा में चल रहे 54 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2023 (International Film Festival 2023) में माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit) ने ‘डोला रे डोला’ गाने पर किया परफॉर्म किया। धक-धक गर्ल के डांस ने ऐसा समा बांधा की खचाखच भरी भीड़ अपनी नजरें नहीं हटा पाई। हर एक ठुमके से लोगों के दिल घायल हो रहे थे। देवदास के इस गाने में एक्ट्रेस का डोला रे अवतार इस कदर छाया कि वहां मौजूद सभी लोग डोलने लगे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने कई हिट ट्रैक पर भी अपनी शानदार प्रस्तुति दी।

यह भी पढ़ें: IFFI 2023 के उद्घाटन समारोह में Shahid Kapoor की डैशिंग बाइक एंट्री, ‘कबीर सिंह’ मोमेंट में एक्टर का दिखा स्वैग

माधुरी की अदाओं पर आया लोगों का दिल (IFFI 2023 Madhuri Dixit Performed)

बीते दिन यानी सोमवार को गोवा में चल रहे IFFI 2023 में माधुरी दीक्षित ने अपने हिट ट्रैक्स पर डांस किया। एक्ट्रेस ने ‘देवदास’ से ‘डोला रे डोला’ पर अपने धक-धक अंदाज से फैंस के साथ वहां बैठे लोगों का दिल जीत लिया। हर एक डांस मूव्स अपने आप में खास था।

एक्ट्रेस ने ‘डोला रे डोला’ के अलावा ‘आजा नचले’ से ‘ओ रे पिया’ और ‘कलंक’ से ‘घर मोरे परदेसिया’ जैसे अन्य गानों पर डांस किया। नजाकत से भरे डांस स्टाइल को देख सभी मंत्रमुग्ध हो गए।

विशेष पुरस्कार से किया गया सम्मानित

पता हो कि, माधुरी दीक्षित नेने को गोवा में हो रहे 54 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2023 (International Film Festival 2023) में अपनी परफॉर्मेंस देने से पहले सम्मानित भी किया गया।

एक्ट्रेस को समारोह में ‘भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए विशेष मान्यता’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। ये उनके लिए और सभी देशवासियों के लिए गर्व की बात है।

एक्ट्रेस ने बयां की अपनी खुशी (IFFI 2023 Madhuri Dixit Performed)

माधुरी को इस सम्मान को पाकर बड़ी खुशी हुई। एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “मैं यह पुरस्कार पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस प्रकार के पुरस्कार हमें हमेशा प्रोत्साहित करते हैं और हमें और अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।”

First published on: Nov 21, 2023 08:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.