---विज्ञापन---

IFFI 2023 के उद्घाटन समारोह में Shahid Kapoor की डैशिंग बाइक एंट्री,  ‘कबीर सिंह’ मोमेंट में एक्टर का दिखा स्वैग

IFFI 2023 Shahid Kapoor Swag: गोवा में चल रहे IFFI 2023 के उद्घाटन समारोह में शाहिद कपूर ने अपने डैशिंग स्टाइल से सभी लोगों का दिल जीत लिया।

IFFI 2023, Shahid Kapoor, Bollywood

IFFI 2023 Shahid Kapoor Swag: गोवा में चल रहे 54 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2023 (International Film Festival 2023) की धूम मची हुई है। इस समारोह में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। दरअसल शाहिद ने ‘कबीर सिंह’ मोमेंट को रिक्रिएट करते हुए डैशिंग स्टाइल में बाइक से एंट्री मारी। जैसे ही वो स्टेज पर पहुंचे सभी एकटक उन्हीं की ओर देख रहे थे। शाहिद कपूर का स्टाइल वैसे भी सभी से अलग ही होता है, जिसे देख लाखों हसीनाओं का दिल डोल जाता है। अब एक बार फिर से अपने स्टाइल से एक्टर ने IFFI 2023  समारोह में झंडे गाड़ दिए।

यह भी पढ़ें: प्यार में खाया धोखा, बॉलीवुड की चकाचौंध छोड़ मौलवी संग रचा ली शादी, दिलचस्प है कपल के प्यार की दास्तां

बाइक चलाते हुए मारी एंट्री दिखा स्वैग  (IFFI 2023 Shahid Kapoor Swag)

दरअसल, शाहिद ने अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ की मशहूर ‘वाना वॉव वॉव’ बीजीएम पर बाइक चलाते हुए समारोह में एंट्री की, उनके इस स्वैग ने सभी को उनका दीवाना बना दिया।

हर कोई अगर कुछ देख रहा था तो वो था शाहिद का स्वैग जिसे देख सभी मंत्रमुग्ध हो गए। एक्टर ने इस दौरान ब्लैक ब्लेजर संग ब्लैक गॉग्लस लगाए शाहिद बेहद हैंडसम दिखाई दे रहे थे।

डांस मूव्स से मचाया धमाल  (IFFI 2023 Shahid Kapoor Swag)

शाहिद कपूर ने समारोह में अपनी फिल्म के गाने ‘मौजा ही मौजा’ से लेकर ‘धतिंग नाच’ और ‘शाम शानदार’ तक से ऐसा शमा बांधा की देखने वाले नजरें नहीं हटा पाए। हर एक ठुमके और डांस मूव ने वहां बैठे लोगों का दिल जीत लिया। रेड कार्पेट पर शाहिद का ही जलवा बिखरा हुआ था। उनके गानों और उन पर एक्टर के डांस स्टाइल ने सभी का दिल जीत लिया।

शाहिद ने की मीडिया से बात

एक्टर ने वहां मौजूद मीडिया से भी बात की, शाहिद ने कहा, ‘मैं आईएफएफआई में आकर बहुत खुश हूं और प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं। गोवा मेरी पसंदीदा जगह है।’

शाहिद कपूर वर्क फ्रंट  (IFFI 2023 Shahid Kapoor Swag)

बताते चलें कि शाहिद कपूर ‘देवा’ में नजर आएंगे, जो 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें पूजा हेगड़े भी हैं। निर्माताओं के अनुसार, “देवा” एक प्रतिभाशाली लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी की कहानी है जो एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा है।

जैसे-जैसे वह मामले की गहराई में जाता है, उसे धोखे और विश्वासघात के जाल का पता चलता है, जो उसे एक रोमांचक और खतरनाक रास्ते पर ले जाता है। ‘देवा ‘के अलावा शाहिद के पास कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है। यह 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के फर्स्ट लुक में दोनों कलाकार समुद्र तट पर बाइक पर आमने-सामने बैठे नजर आ रहे हैं।

First published on: Nov 21, 2023 07:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.