---विज्ञापन---

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन करने जा रहे एक्शन फिल्म, इस डायेरक्टर संग मिलाया हाथ!

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी कई मजेदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक्टर फिलहाल अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक को लोगों की पसंदीदा फिल्म ‘हेरा फेरी’ के अगले पार्ट ‘हेरा फेरी 3’ के लिए भी चुना गया है। कार्तिक आए दिन जबरदस्त फिल्मों के प्रोजेक्ट्स लेते […]

कार्तिक आर्यन करने जा रहे एक्शन फिल्म, इस डायेरक्टर संग मिलाया हाथ!

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी कई मजेदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक्टर फिलहाल अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक को लोगों की पसंदीदा फिल्म ‘हेरा फेरी’ के अगले पार्ट ‘हेरा फेरी 3’ के लिए भी चुना गया है। कार्तिक आए दिन जबरदस्त फिल्मों के प्रोजेक्ट्स लेते जा रहे हैं। इसी बीच खबर आई है की वह जल्द ही मशहूर डायेरक्टर कबीर खान (Kabir Khan) की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से जुड़ी कई अपडेट अब सामने आने लगी है।

एक्शन फिल्म में एक्टर दिखाएंगे जलवा

कार्तिक आर्यन जल्द ही कबीर खान द्वारा निर्देशित एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। खबर है कि इस अपकमिंग फिल्म में कार्तिक लीड रोल में एक बॉक्सर की भूमिका निभाने वाले हैं। कार्तिक को कुछ समय पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म भूल भुलैया के अगले पार्ट भूल भुलैया 2 में देखा गया था जो लोगों को खूब पसंद आया। इसके बाद अब हालही में उनकी फिल्म फ्रेडी रिलीज हुई है। इस फिल्म के भी ठीक-ठाक रिव्यूस सामने आ रहे हैं। अब एक्टर एक और जबरदस्त प्रोजेक्ट में कबीर खान के साथ काम करने जा रहे हैं।

और पढ़िएSalman Khan Dating: पूजा हेगड़े संग सलमान खान का नाम जुड़ने पर दोस्त ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘कुछ तो शर्म…

राहुल भट्ट से ले रहे हैं ट्रेनिंग

कार्तिक ने कबीर खान की फिल्म में काम करने के लिए अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि कार्तिक आर्यन फिल्म में अपने बॉक्सर के किरदार के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) से ट्रेनिंग ले रहे हैं। साथ ही यह भी पता चला है कि फिल्म की कहानी के लिए बहुत सी लोकेशन की जरूरत है जोकि ज्यादातर इंडिया की है लेकिन कुछ शूट विदेश में भी किए जा सकते हैं। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू होने वाली है।

और पढ़िएRhea Chakraborty-Bunty Sajdeh: अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में पहुंची रिया चक्रवर्ती, बंटी सहदेह की बहन संग आईं नजर

2023 में शुरू होगी शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक कबीर खान की सुर्खियों में आई फिल्म की शूटिंग मार्च 2023 में शुरू होने वाली है। कबीर के एक करीबी सूत्र ने एक लीडिंग टेबलॉयड से लोकेशन और शूट डिटेल्स के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है कि वे मार्च से काम शुरू कर रहे हैं और फिल्म का पहला शेड्यूल महाराष्ट्र के वाई में किया जाएगा। इसके अलावा दूसरी फिल्मों की बात करें तो कार्तिक फिल्म ‘शहजादा’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नजर आएंगे। यह दोनों फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 12, 2022 05:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.