---विज्ञापन---

Salman Khan Dating: पूजा हेगड़े संग सलमान खान का नाम जुड़ने पर दोस्त ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘कुछ तो शर्म…

Salman Khan Dating: सलमान खान (Salman Khan) बीते दिनों से एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, 56 साल के सलमान अपने से 24 साल छोटी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को डेट कर रहे हैं। इस खबर के वायरल होने के बाद से ही […]

Salman Khan Dating: पूजा हेगड़े संग सलमान खान का नाम जुड़ने पर दोस्त ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'कुछ तो शर्म...
Salman Khan Dating: पूजा हेगड़े संग सलमान खान का नाम जुड़ने पर दोस्त ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'कुछ तो शर्म...

Salman Khan Dating: सलमान खान (Salman Khan) बीते दिनों से एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, 56 साल के सलमान अपने से 24 साल छोटी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को डेट कर रहे हैं। इस खबर के वायरल होने के बाद से ही फैंस का बज हाई है। साथ ही वो दोनों की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करने लगे हैं। वहीं अब इन खबरों पर सलमान खान के दोस्त ने बड़ा बयान दिया है, जिसकी चर्चा चारो ओर हो रही है।

Salman Khan के दोस्त ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड गलियारों से बीते दिन ये खबर सामने आई कि भाईजान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की को-स्टार पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं। ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। हालांकि, इसपर अबतक ना तो सलमान खान और ना ही पूजा हेगड़े की ओर से कोई बयान सामने आया है। लेकिन इस रुमर पर सलमान के एक दोस्त ने जरूर प्रतिक्रिया दी है। एक्टर के फ्रेंड अपने बयान से ट्रोलर्स की बोलती बंद करते नजर आए हैं।

और पढ़िएरोहन ठक्कर को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

पूजा हेगड़े सलमान खान की बेटी की उम्र की- दोस्त

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, जब एक्टर के फ्रेंड को इस बात की जानकारी दी गई तो वो खूब हंसे। साथ ही उन्होंने कहा,’वो लोग जो ऐसी वाहियात खबरें फैलाते हैं, कुछ तो शर्म करो। पूजा हेगड़े सलमान खान की बेटी की उम्र की हैं।’ इस बयान से ये साफ हो गया है कि सलमान खान और पूजा हेगड़े एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं, ना ही दोनों ऐसा कुछ सोचते हैं।

और पढ़िएKartik Aaryan: कार्तिक आर्यन करने जा रहे एक्शन फिल्म, इस डायेरक्टर संग मिलाया हाथ!

Salman-Pooja का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की साल 2022 में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन साल 2023 में भाईजान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को रेडी हैं। एक्टर के पास ‘किक 2’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्में हैं। इतना ही नहीं भाईजान के शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी कैमियो की खबर है। वहीं पूजा हेगड़े जल्द ही रणवीर सिंह के अपोजिट फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 12, 2022 04:22 PM