---विज्ञापन---

Rhea Chakraborty-Bunty Sajdeh: अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में पहुंची रिया चक्रवर्ती, बंटी सहदेह की बहन संग आईं नजर

Rhea Chakraborty-Bunty Sajdeh: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु के बाद सुर्खियों में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि रिया सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) को डेट कर रही हैं। हाल ही […]

Rhea Chakraborty-Bunty Sajdeh
Rhea Chakraborty-Bunty Sajdeh: अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में पहुंची रिया रिया चक्रवर्ती, बंटी सहदेह की बहन संग आईं नजर

Rhea Chakraborty-Bunty Sajdeh: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु के बाद सुर्खियों में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि रिया सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) को डेट कर रही हैं। हाल ही में रिया को सीमा के साथ देखा गया। बता दें कि सीमा, सलमान खान के भाई सोहेल खान की एक्स वाइफ हैं।

सीमा सजदेह के साथ नजर आईं रिया

बीती रात रिया चक्रवर्ती और बंटी सजदेह की बहन सीमा सजदेह एक साथ नजर आई हैं। दरअसल, फिल्ममेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में रिया चक्रवर्ती और सीमा सजदेह पहुंची थीं। दोनों एक कार में बैठी दिखाई दी हैं। इस दौरान पैपराजी के कैमरे में इन दोनों की तस्वीर कैद हुई हैं। सीमा के साथ रिया चक्रवर्ती को स्पॉट किए जाने से इस चर्चा को और हवा मिल गई है कि क्या वास्तव में रिया चक्रवर्ती बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं।

और पढ़िएSushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट को अबतक नहीं मिला कोई किराएदार, ओनर ने किया ये ऐलान

हालांकि, अभी बंटी और रिया की तरफ से इस रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। मालूम हो कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब रिया चक्रवर्ती का नाम बंटी सजदेह के साथ जुड़ रहा है।

और पढ़िएVideo: ईशान खट्टर को पड़ा भाभी मीरा कपूर से थप्पड़, फिर जो हुआ देखें नजारा

पार्टी में बॉलीवुड के कई हस्तियों ने किया शिरक्त

अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बॉलीवुड के तमाम हस्तियां पहुंचे थे। इसी लिस्ट में हिंदी सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को बीती रात कार में एक साथ देखा गया है। इन दोनों की तस्वीर को देखकर आप ये अनुमान लगा सकते हैं कि ये कपल वाकई हर पल एक दूसरे के साथ नजर आता है। दूसरी और महानायक अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को भी एक साथ स्पॉट किया गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 12, 2022 11:21 AM