---विज्ञापन---

Tejas Twitter Review: कंगना रनौत की ‘तेजस’ में कितना दम, जानिए लोगों को कैसी लगी फिल्म?

Kangana Ranaut Tejas Movie Twitter review: कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज हो चुकी है और पब्लिक के रिएक्शन भी सामने आ गए हैं।

Tejas Movie Twitter Review
pic credit: Instagram

Kangana Ranaut Tejas Movie Twitter Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) फाइनली सिनेमाघरों में आ चुकी है। कंगना अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही थी। अब फिल्म रिलीज हो गई है और एक्ट्रेस के फैंस पहले ही दिन मूवी देखने थियेटर्स पहुंच गए हैं। सर्वेश मेवाड़ा के डायरेक्शन में बनी ‘तेजस’ (Tejas) एक एक्शन फिल्म है जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पायलट का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म रिलीज होते ही इसके रिव्यूज भी सामने आने लगे हैं। चलिए आपको बताते है कि पब्लिक को कंगना की ‘तेजस’ (Tejas) कैसी लगी।

यह भी पढ़ें: पायरेसी की शिकार हुई कंगना रणौत की Tejas! इन ऑनलाइन साइट पर एचडी में हुई लीक

तेजस का ट्विटर रिव्यू (Kangana Ranaut Tejas Movie Twitter Review)

‘तेजस’ (Tejas) की वजह से एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) पिछले काफी टाइम से सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म की कहानी इंडियन एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कंगना तेजस गिल के किरदार में है और आंतकवादियों के शिकंजे से बंधकों को छुड़वाने के मिशन पर हैं। ‘तेजस’ (Tejas) देखने के बाद एक यूजर ने एक्स अकाउंट पर अपना रिव्यू देते हुए लिखा, मास्टरपीस.. फिल्म में वीएफएक्स अच्छा है और कंगना रनौत एक बार फिर देशभक्ति की भावना जागती दिख रही हैं। फिल्म क्वीन, मणिकर्णिका की सफलता को दोहरा सकती हैं, जरूर देखिये।

कैसी लगी फिल्म (Kangana Ranaut Tejas Movie Twitter Review)

एक अन्य यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा, ‘देशभक्त… कहानी अच्छी है और कंगना रनौत का प्रदर्शन अच्छा है, निर्देशन, भावनात्मक स्पर्श, देशभक्ति और सभी कलाकारों का अभिनय बेहद शानदार है। सर्वेश मेवाड़ा को सलाम’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘तेजस एक महिला वायु सेना पायलट की अदम्य भावना को दर्शाता है, जिसे कंगना रनौत ने शानदार तरीके से निभाया है। उनका प्रदर्शन टॉप लेवल का है, जो तेजस गिल की बहादुरी और दृढ़ संकल्प को पूरी तरह से दर्शाता है। एक सशक्त कहानी के साथ, तेजस एक अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है।’ एक ने पुष्पा द राइज का डायलॉग मारते हुए लिखा, ‘तेजस का पहला शो देख रही हूं। लेडी रनौत फ्लावर नहीं फायर है।’

क्यों नहीं पसंद आई फिल्म (Kangana Ranaut Tejas Movie Twitter Review)

इस बीच, कुछ दर्शकों को फिल्म का वीएफएक्स पसंद नहीं आया और उन्होंने लिखा, ‘मैंने आज तेजस फिल्म देखी। मुझे नहीं पता कि कंगना ने यह फिल्म क्यों बनाई। वीएफएक्स बहुत ख़राब है और स्क्रीन प्ले भी कसी हुई नहीं है। कोई कॉमिक टाइमिंग मेल नहीं खाती। मैं कहूंगा, इस फिल्म से बचें, यह पूरी तरह से मार्मिक है।’ एक दूसरे यूजर ने कहा, ’90 के दशक के वीडियो गेम की तुलना में तेजस एक खराब बजट, खराब स्क्रिप्टेड, निम्न मानक वीएफएक्स है और कंगना रनौत के सबसे विचित्र अभिनय चित्रण में से एक है। सबसे बड़ा झटका।’ एक अन्य ने लिखा, ‘समय और पैसे की पूरी बर्बादी तेजस। इतनी दयनीय फिल्म बनाने के लिए भी आपको रियल में कड़ी मेहनत करनी होगी, और स्क्रीनप्ले में वास्तव में अच्छा होना होगा! जब असहनीय फिल्मों की बात आती है तो यह शीर्ष फिल्म है।’

First published on: Oct 27, 2023 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.