---विज्ञापन---

पायरेसी की शिकार हुई कंगना रनौत की Tejas! इन ऑनलाइन साइट पर एचडी में हुई लीक

Tejas Leaked: बॉलीवुड की बेबाक हसीना कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म आज 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर है कि क्वीन की यह फिल्म रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है। इन साइट्स पर मौजूद है […]

Tejas

Tejas Leaked: बॉलीवुड की बेबाक हसीना कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म आज 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर है कि क्वीन की यह फिल्म रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

इन साइट्स पर मौजूद है तेजस (Tejas Leaked)

जी हां, सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म थिएटर्स में धमाल मचा पाएंगे या नहीं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। फिल्म की कहानी हवाई एक्शन थ्रिलर वायु सेना के पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का उद्देश्य सभी भारतीय के मन में भारतीय वायुसेना अधिकारियों के लिए गर्व की गहरी भावना को प्रेरित करना और पैदा करना है। शुरुआती समीक्षाओं के अनुसार, तेजस को आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। लेकिन दुर्भाग्य से सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर तेजस ऑनलाइन लीक हो गई है। आप इसे टोरेंट साइटों और टेलीग्राम पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- पॉप स्टार Britney Spears ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी न्यूड तस्वीर, खूबसूरती से बॉडी फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Sapna Chaudhary Bold And Hot Dance: सपना चौधरी ने ठुमकों से लूटा हरियाणा, लोगों ने उतारे अपने कपड़े !

एक्शन मोड में दिखे मेकर्स

फिल्म के लीक होनी की खबर से मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। खबर सामने आने के बाद तेजस के निर्माता एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। रिलीज होती ही लीक होने की वजह से कंगना की फिल्म को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। बता दें कि यह ऐसा पहली बार नहीं है, जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले भी शाहरुख खान स्टारर जवान, गदर 2, काला पानी जैसी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

यह भी पढ़ें-  फैन की हरकत देख आग बबूला हुए सिंगर, बीच कॉन्सर्ट में सीखा दिया सबक

First published on: Oct 27, 2023 09:59 AM