---विज्ञापन---

Tejas Trailer Released: कंगना रनौत की ‘तेजस’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Tejas Trailer Released: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी मच-अवेटेड फिल्म तेजस को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। कंगना रनौत की ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एयरफोर्स पायलट के रोल में कंगना को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पंगा क्वीन के फैंस […]

Kangana Ranaut starrer Tejas trailer Released on Air Force Day
pic credit: Google

Tejas Trailer Released: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी मच-अवेटेड फिल्म तेजस को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। कंगना रनौत की ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एयरफोर्स पायलट के रोल में कंगना को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पंगा क्वीन के फैंस उनकी फिल्म तेजस के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे और फाइनली अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। कंगना स्टारर तेजस का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

यह भी पढ़ें: बाजीराव एक्टर संग पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी Kareena Kapoor, फिल्म के सेट से सामने आई धमाकेदार तस्वीर

‘तेजस’ का ट्रेलर (Tejas Trailer Released)

इंडियन एयरफोर्ड डे के मौके पर कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में धमाकेदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं। ‘तेजस’ के ट्रेलर में कंगना रनौत फुल एक्शन मोड में नजर आई हैं और उनका एक्शन अवतार ने ट्रेलर को धमाकेदार बनाया है। फिल्म ‘तेजस’ में कंगना रनौत एक एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में नजर आएंगी। पायलट के लुक में कंगना काफी जबरदस्त लग रही हैं।

कंगना रनौत का कैप्शन (Tejas Trailer Released)

‘तेजस’ का ट्रेलर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘अब आसमान से दुश्मन पर वार होगा। अब जंग का ऐलान होगा। ये वो भारत है, जिसको छेड़ोगे तो वो छोड़ेगा नहीं!’ ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक भारतीय जासूस को पाकिस्तान ने पकड़ लिया है। तब कंगना रनौत उस मिशन में जाने के लिए आगे आती हैं, जिसके तहत भारतीय जासूस को छुड़ाने के ऑपरेशन की तैयारी की जाती है। मगर इस मिशन में तेजस गिल यानी कंगना के सामने काफी सारी रुकावटें भी हैं।

‘तेजस’ की स्टारकास्ट

फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूसर हैं। कंगना रनौत की फिल्म तेजस को आरएसवीपी ने बनाया है। कंगना के अलावा इस फिल्म में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, वीना नायर, अनुज खुराना, मिर्को कैनी, रोहेद खान, ओज़गुर कर्ट, अर्नोब खान अकिब, संकल्प गुप्ता, आकाश आहूजा, राहुल साहू, चिराग भनोट, पुविका गुप्ता सहित कई अन्य कलाकार भी मौजूद हैं।

First published on: Oct 08, 2023 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.