---विज्ञापन---

Kareena Kapoor के सामने हुए बड़ा धमाका, वायरल फोटो पर रणवीर सिंह ने किया रिएक्ट

Kareena Kapoor In Singham 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में फिल्म जाने जान से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। करीना की पहली ओटीटी फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी हर छोटी-बड़ी बात अपने चाहने वालों के साथ शेयर […]

Kareena Kapoor
pic credit: Google

Kareena Kapoor In Singham 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में फिल्म जाने जान से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। करीना की पहली ओटीटी फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी हर छोटी-बड़ी बात अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं और अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म को लेकर भी सोशल मीडिया पर बड़ा हिंट दिया है।

यह भी पढ़ें: Thank You For Coming BO Collection Day 3: ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ की कमाई में आया उछाल, शहनाज गिल का चला जादू

करीना कपूर खान की अगली फिल्म (Kareena Kapoor In Singham 3)

करीना कपूर खान के हाथ एक बिग बजट फिल्म लग गई है और इस बात की जानकारी अदाकारा ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है। बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म के सेट की झलक दिखाई है, हालांकि उन्होंने अपनी नेक्स्ट फिल्म का नाम रिवील नहीं किया है। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें कार ब्लास्ट होती दिख रही है और करीना कार के सामने डरी हुई खड़ी हैं। हालांकि फोटो में करीना का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

रोहित शेट्टी की फिल्म में हुई एंट्री (Kareena Kapoor In Singham 3)

करीना कपूर खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्या मुझे यह बताने की जरूरत है कि मैं किसके लिए शूटिंग कर रही हूं? वह मेरे सबसे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं। यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है…लेकिन नेरेडी स्टेडी गो।’ इसी के साथ उन्होंने इंडस्ट्री के टॉप डायरेक्टर रोहित शेट्टी को टैग किया है। पिछले काफी दिनों ऐसी चर्चा थी कि करीना रोहित की सिंघम 3 का हिस्सा बनने वाली हैं और एक्ट्रेस के नए पोस्ट ने इस खबर पर मुहर लगा दी है।

इस एक्टर संग पहली बार करेंगी काम

करीना कपूर की इस खास पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। बेबो की पोस्ट पर फेमस एक्टर रणवीर सिंह का कॉमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रणवीर ने करीना की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘आपकी ये रोहित सर के साथ चौथी फिल्म है, लेकिन मेरी आपके साथ ये पहली मूवी है।’ एक्टर के इस कॉमेंट से भी क्लीयर हो गया है कि रणवीर और अजय देवगन स्टारर सिंघम 3 में दीपिका पादुकोण के बाद करीना कपूर की एंट्री हो गई है।

First published on: Oct 08, 2023 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.