---विज्ञापन---

Women Reservation Bill: संसद पहुंचीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, कंगना समेत आश्रम फेम एक्ट्रेस ने भी की PM मोदी की जय-जयकार

Kangana Ranaut And Isha Gupta On Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिल गई है और इस खबर से देशभर की महिलाओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी इस बिल के पास होने से काफी हैप्पी हैं। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने महिला आरक्षण बिल को […]

Kangana and Esha Gupta
pic credit: Google

Kangana Ranaut And Isha Gupta On Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिल गई है और इस खबर से देशभर की महिलाओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी इस बिल के पास होने से काफी हैप्पी हैं। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने महिला आरक्षण बिल को मंजूरी दी है और ऐसे में अब लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान हो गया है।

यह भी पढ़ें: सेलिब्रिटीज को नचाने फिर लौट रहा Jhalak Dikhhla Jaa, कलर्स नहीं अब इस मंच पर होगा डांस का धमाल

सोशल मीडिया पर तो बॉलीवुड स्टार्स इस बिल के पास होने पर खुशी जाहिर कर ही रहे हैं लेकिन बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां इस खुशी को मनाने संसद भवन ही पहुंच गई। जहां उन्होंने इस बिल के पास होने पर खुशी का इजहार करते हुए अपने दिल की बात भी कही। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत से लेकर बॉबी देओल की फेमस वेब सीरीज ‘आश्रम’ फेम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी भी संसद भवन पहुंची। तीनों ही सेलिब्रेटीज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी का मिठाई खाते वीडियो

हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी भी महिला आरक्षण बिल पास होने की खुशी में संसद भवन जा पहुंची। सपना चौधरी वायरल वीडियो में सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। संसद पहुंची महिलाओं को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने हाथ से मिठाई बांटी। वीडियो में सभी महिलाएं सोफे पर बैठी नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेसेस ने मीडिया से बात करते हुए बिल पास होने पर अपने रिएक्शन दिए।

कंगना रनौत ने की पीएम मोदी की तारीफ

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस कंगना रनौत हर राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं और महिला आरक्षण विधेयक पास होने की खुशी में भी कंगना ने कहा कि, “ये एक अद्भुत विचार है, यह सब हमारे माननीय पीएम मोदी और इस सरकार और महिलाओं के विकास के लिए पीएम मोदी की गंभीरता के कारण हुआ है।” इतना ही नहीं कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी बिल पास होने की खुशी जाहिर की है।

ईशा गुप्ता ने भी बांधे पीएम की तारीफों के पुल

आश्रम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी पिंक कलर के सूट-सलवार में संसद पहुंची। इस दौरान ईशा ने मीडिया से बात करते हुए बिल के पास होने पर अपनी बात रखते हुए कहा, “यह एक खूबसूरत काम है जो पीएम मोदी ने किया है। ये एक बहुत ही प्रगतिशील विचार है। ये आरक्षण बिल महिलाओं को समान अधिकार देगा। ये हमारे देश के लिए एक बड़ा कदम है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इसका वादा किया और इसे पूरा भी किया।”

First published on: Sep 19, 2023 06:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.