---विज्ञापन---

Panchayat 3 को लेकर Prime Video पर आया नया वीडियो, रिलीज डेट आते ही कैसे महंगी हुई ‘लौकी’?

Panchayat 3 First Video Reveal: ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर पंचायत 3 को लेकर लोगों में बज बना हुआ था। लंबे समय से सभी इस सीरीज का बेसब्री से इंतज़ार था, जिसका फर्स्ट वीडियो सामने आ गया है...

Panchayat 3

Panchayat 3 First Video Reveal: ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) का लोगों को कब से इंतजार था, हर किसी की नजरें इसकी रिलीज डेट पर थी कि फिर कब फुलेरा गांव में मचेगा धमाल। ऐसे में अब प्राइम वीडियो पर सीरीज का पहला वीडियो रिवील हो गया है, जिसमें ये कंफर्म हो गया है कि आने वाली 28 तारीख को फिर सजेगी पंचायत। जहां पहले दो सीजन में जितेंद्र कुमार ने ऑडियंस का दिल जीता तो वहीं सीजन 3 में भी जितेंद्र का ही जलवा दिखने वाला है। अब रिलीज डेट तो सामने आ गई है, तो वहीं पहले वीडियो में लौकी ने फुलेरा गांव के बाजार से लेकर लखनऊ, चंडीगढ़, इंदौर तक के बाजार में अपना कब्जा कर लिया है। ऐसे में तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार लौकी पर ही पंचायत होने वाली है।

आएगा तीन गुना मजा

बीते दिन यानी शनिवार को पंचायत के मेकर्स ने ये तो कंफर्म कर दिया है कि इस बार लौकी की पंचायत होने वाली है। वहीं ये भी साफ कर दिया है कि इस सीरीज में मजा भी तीन गुना ज्यादा आने वाला है। सचिव जी क्या करने वाले हैं, मुखिया जी का कैसा जलवा रहेगा। वहीं सचिव और रिंकी के दिल की बात कितनी आगे पहुंचेगी ये सभी देखने में मजा तो आने वाला है। तीसरे सीजन का पहला वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। वीडियो के शुरू होते ही आप देखेंगे कि प्रहलाद पांडे (फैसल खान), विकास (चंदन रॉय) और भूषण (दुर्गेश कुमार) ये कहते नजर आ रहे हैं कि इस बार नए सीजन में तीन गुना मजा की गारंटी दे रहे हैं।

शहर-शहर में दिखा लौकी का कब्जा

इस बार पंचायत 3 में लौकी पर ही कुछ होने वाला है। भई ये हम नहीं कह रहे बल्कि सामने आया वीडियो कह रहा है। जी हां, फुलेरा गांव से लेकर लखनऊ, चंडीगढ़, इंदौर, तक अलग अलग शहरों में लौकी की ही चर्चा हो रही है। कोई लौकी पर पंचायत 3 की रिलीज डेट देख खुश है तो कोई लौकी के बढ़े दामों को देख सवाल भी उठा रहा है।

कब स्ट्रीम होगा पंचायत 3

पंचायत के दोनों सीजन को दर्शकों की ओर से बहुत प्यार मिला। इसी को देखते हुए सीजन 3 को बनाने की पहल की गई। लंबे समय से रिलीज डेट को लेकर सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन अब रिलीज डेट सामने आ गई है। गौर करें कि आने वाली 28 मई 2024 को इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ऑनलाइन स्ट्रीम कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 15 में करिश्मा के प्यार में कैद, मौत को देखा करीब से, हादसे ने कर दिया करियर बर्बाद

 

First published on: May 05, 2024 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.