---विज्ञापन---

IIFA 2022: दुबई में बजा बॉलीवुड का डंका, आइफा होस्ट बने सलमान खान

Bollywood News In Hindi: हर साल की तरह इस बार भी आईफा अवार्ड्स का आयोजन हुआ लेकिन इस बार दुबई में हुआ। अबू धाबी के पास बने यस आइलैंड पर शुक्रवार की शाम बॉलीवुड सितारों के नाम रही। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े-सितारें इस अवार्ड्स फंक्शन में नजर आए। View this post on Instagram […]

Bollywood News In Hindi: हर साल की तरह इस बार भी आईफा अवार्ड्स का आयोजन हुआ लेकिन इस बार दुबई में हुआ। अबू धाबी के पास बने यस आइलैंड पर शुक्रवार की शाम बॉलीवुड सितारों के नाम रही। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े-सितारें इस अवार्ड्स फंक्शन में नजर आए।

हाल ही में आइफा ने अवार्ड शो का टीजर आउट किया है। इस शानदार टीजर में देखा जा सकता है कि ग्रीन कार्पेट पर जहां सेलेब्स ने धमाकेदार एंट्री मारी तो वहीं दूसरी तरफ अवार्ड शो में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से महफिल में चार चांद लगा दिए। टीजर आउट होने के बाद फैंस को बेसब्री से इंतजार है शो के ऑन एयर होने का।

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) इस बार आइफा अवार्ड्स को होस्ट करते नजर आए। सलमान खान के साथ रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और मनीष पॉल भी होस्टिंग करते नजर आएंगे। एक अर्से के बाद भाईजान किसी अवार्ड शो को करेंगे।

बॉलीवुड की उभरती स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) ब्लैकफ्रंट कट गाउन में नजर आईं। हर तरफ एक्ट्रेस के शानदार लुक्स की चर्चा हो रही है। फैंस एक्ट्रेस के फैशन सेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही (Nora Fatehi IIFA) के लुक की बात करें तो, टरकॉइश ब्लू कलर की एम्बेलिश्ड बॉडीकॉन गाउन में नोरा ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। बॉडी हगिंग थाई हाई स्लिट गाउन के साथ नोरा ने सिंपल डायमंड सेट पहना।

 

यहाँ पढ़िए‘ओम: द बैटल विदइन’ का मोशन पोस्टर आउट, आदित्य रॉय का दिखा दमदार अवतार

 

 

 

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez IIFA) ने गोल्डन और सिल्वर मैटेलिक फेदर वाली ड्रेस कैरी किया। इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस न्यूड मेकअप में नजर आईं।

 

यहाँ पढ़िए Sidhu Moose Wala: पंजाब में गैंगस्टर्स के खौफ पर मीका सिंह ने जताई चिंता, किया ये शॉकिंग खुलासा

 

फेमस सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhava) और हनी सिंह (Honey Singh) ने एक साथ स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

इंडस्ट्री के हॉट कपल रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलिया भी आइफा के ग्रीन कार्पेट पर नजर आए। जेनेलिया पर्पल शार्ट ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 04, 2022 02:27 PM