--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moose Wala: पंजाब में गैंगस्टर्स के खौफ पर मीका सिंह ने जताई चिंता, किया ये शॉकिंग खुलासा

- Advertisement -

Gangsters in Punjab: 29 मई को हुई सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या के बाद पंजाब और बॉलावुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। उनके मौत की खबर के सामने आते ही हर कोई हैरान और परेशान हो गया था। जहां सभी उनके निधन के गम में डूबे हैं, वहीं दूसरी तरफ लगातार उनके मर्डर में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सिद्धू को गैंगस्टर्स की ओर से कई दिनों से धमकी मिल रही थी और उनकी मर्डर भी गैंगस्टर ने ही किया। उनके मर्डर के बाद अब पंजाब के बाकी नामी सिंगर्स को भी गैंगस्टर्स द्वारा धमकाए जाने की खबरें आई हैं। इसी बीच अब खबरें सामने आ रही है कि पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर मीका सिंह की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही मीका सिंह ने गैंगस्टर्स की ओर से सेलेब्स को मिलने वाली धमकियों को लेकर चिंता जताई है।

पिछले दिनों हुई सिद्धू मूसेवाला की मौत पर दुख जताने के बाद अब मीका ने बाकी पंजाबी सिंगर्स को मिलने वाली धमकियों को लेकर खुलासा किया है। एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में मीका ने इस बात पर चिंता जताते हुए कहा कि,”इस दुखद घटना से हमारी इंडस्ट्री का हर बंदा हैरान है। लेकिन मैं सभी को बताना चाहता हूं कि केवल सिद्धू ही नहीं थे, जिनको धमकियां मिल रही थीं। बल्कि कई पंजाबी सिंगर्स गिप्पी ग्रेवाल, मनकीरत औलख जैसे कई पंजाबी सिंगर्स को धमकियां मिली हैं। इस घटना के बाद हम सभी को सतर्क होने की जरूरत है।”

आगे बात करते हुए मीका ने कहा कि, “गैंगस्टर्स पैसों की मांग करते हैं, जो पैसे दे देता है वो ठीक नहीं तो दूसरों को वह इसी तरह चेतावनी देते हैं। पंजाब में सिंगर्स को अक्सर गैंगस्टर्स से ऐसी धमकियां मिलती रहती हैं। बहुत सारे सिंगर्स इससे परेशान हैं। जैसे वह लोग जरा से पॉपुलर होते हैं या उनके शो चलने शुरू होते हैं, वैसे ही उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो जाती हैं। पहले हम मुंबई में अंडरवर्ल्ड का नाम सुनते थे, लेकिन अब अंडरवर्ल्ड पंजाब शुरू हो गया है जो पूरे पंजाब के लिए एक बहुत गलत संदेश है। इसका नतीजा आने वाले दिनों में यह होगा कि सेलिब्रिटीज पंजाब में शूटिंग और शो करने बंद कर देंगे। पिछले छह साल से यह लोग कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गए हैं।”

इसी के साथ मीका ने अपने और मूसेवाला के रिश्ते को लेकर भी कुछ बातें कही। अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बताते हुए मीका ने कहा कि,”मेरी उससे आखिरी बार मुंबई में मिला था। वह मुझसे मिलने आया था और काफी खुश था कि उसने एयरपोर्ट से मेरे घर तक अकेले सफर किया था। मैंने उसे 4-5 साल पहले एक अवॉर्ड दिया था और मैं उससे लंदन में मिला था। उसने मुझसे पूछा था कि मैं इस तरह की धमकियों से कैसे निपटता हूं… मुझे अब बहुत बुरा लग रहा है कि मैंने उसे मुंबई में शिफ्ट होने के लिए नहीं कहा।”

मीका की इन बातों से पता चलता है कि किस तरह सिद्धू मूसेवाला के साथ उनका गहरा नाता था। लेकिन मूसेवाला के दुनिया छोड़ जाने के बाद अब वो काफी गमगीन हो गए हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss