Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘ओम: द बैटल विदइन’ का मोशन पोस्टर आउट, आदित्य रॉय का दिखा दमदार अवतार

- Advertisement -

Om: The Battle Within Motion Poster: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Raj Kapoor) अपनी आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म ओम: द बैटल विदइन (Om: The Battle Within) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। पिछले महीने फिल्म का टीजर सामने के बाद अब एक्टर ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो एक्शन मोड में नजर आ रहे है। इस मोशन पोस्टर को एक्ट्रेस ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

आप पोस्टर में देख सकते है कि एक्टर ने अपने हाथों गन मशीन ले रखी है और वो एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इस मोशन पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बारे में भी जानकारी शेयर की है और बताया है कि, ‘ओम: द बैटल विदइन का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा।’ इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

इसी के साथ इस फिल्म में साउथ के सुपर स्टार प्रकाश राज भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म को कपिल वर्मा ने डायरेक्ट किया है। इस एक्शन से भरपूर फिल्म का निर्माण जी स्टूडियों के साथ मिलकर अहमद खान और शयारा खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। वहीं, बात अगर आदित्य रॉय कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो ‘ओम द बैटल विदइन’ के साथ-साथ तमिल की हिट फिल्म थडम के हिंदी रीमेक गुमराह में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर फीमेल लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिसमें आदित्य रॉय कपूर डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे जबकि मृणाल एक पुलिस अधिकारी के भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं अब देखना है कि, आदित्य के इस अंदाज को फैंस कितना पसंद करते हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts