---विज्ञापन---

Hrithik Roshan ने Saba Azad के लिए कह दी ऐसी बात, सीखी जिंदगी की ये अहम सीख

Hrithik Roshan Post For Saba Azad: आज बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की लेडी लव का 38वां बर्थडे है। जी हां आज सबा आजाद (Saba Azad) के इस स्पेशल डे को उनके बॉयफ्रेंड ने और भी खास बना दिया है। अब ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए सबा के लिए काफी […]

Hrithik Roshan Post For Saba Azad
Image Credit : Instagram

Hrithik Roshan Post For Saba Azad: आज बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की लेडी लव का 38वां बर्थडे है। जी हां आज सबा आजाद (Saba Azad) के इस स्पेशल डे को उनके बॉयफ्रेंड ने और भी खास बना दिया है। अब ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए सबा के लिए काफी कुछ लिखा है। उनका ये पोस्ट फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने रिवील किया कि सबा ने उन्हें जिंदगी की एक बड़ी सीख दी है।

शेयर किया ये पोस्ट (Hrithik Roshan Post For Saba Azad)

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है उसमें कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहा है। कैजुअल लुक में ये लव बर्ड्स ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने जहां ऑल ब्लैक लुक को ग्रे जैकेट के साथ कम्पलीट किया। वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड सबा व्हाइट एंड ब्लैक स्ट्राइप टॉप के साथ ग्रे जॉगर्स कैरी किये हुए नजर आ रही हैं। ये दोनों सीढ़ियों में बैठे हुए कैमरा के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं और सबा ने ऋतिक का प्यार से हाथ भी पकड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें : तलाक के बाद इस शख्स संग बढ़ी प्रियंका की जेठानी की नजदीकियां, सरेआम किया लिपलॉक

कही ये खास बात (Hrithik Roshan Post For Saba Azad)

वहीं, ऋतिक रोशन ने अपने रोमांटिक पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हम सब उस जगह की तलाश में हैं, वो जगह जहां पार्टनरशिप में आप गर्मजोशी, प्रेरणा और सुरक्षा महसूस कर सकते हैं- बस इतना ही, एक साथ चिल्लाने में सक्षम होने के लिए “चलो जीवन, जो मिला है उसे दे दो, एडवेंचर शुरू करो!!” आपके साथ ऐसा ही महसूस होता है। होम की तरह। यहीं से एडवेंचर शुरू होता है… सांसारिक चीजों में भी जादू पैदा करना। और ये मैं आपसे सीखता हूं सा।’

पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां (Hrithik Roshan Post For Saba Azad)

एक्टर ने आगे लिखा, ‘आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद। आइए एडवेंचर करें। जन्मदिन मुबारक हो माय लव।’ अब ऋतिक रोशन का अपनी लेडी लव के लिए किया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक तरफ फैंस सबा आजाद को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। तो वहीं, कुछ यूजर्स अब ऋतिक रोशन के इस रोमांटिक अंदाज को देखकर उन पर प्यार लुटा रहे हैं।

First published on: Nov 01, 2023 05:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.