---विज्ञापन---

तलाक के बाद इस शख्स संग बढ़ी प्रियंका की जेठानी की नजदीकियां, सरेआम किया लिपलॉक

Sophie Turner: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम अभिनेत्री सोफी टर्नर लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हॉलीवुड सिंगर जो जोनास के साथ अपने तलाक की खबरों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस अपने पति से अलग होने के बाद अपनी दोनों बेटियों की कस्टडी को लेकर […]

Sophie Turner

Sophie Turner: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम अभिनेत्री सोफी टर्नर लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हॉलीवुड सिंगर जो जोनास के साथ अपने तलाक की खबरों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस अपने पति से अलग होने के बाद अपनी दोनों बेटियों की कस्टडी को लेकर संघर्ष कर रही हैं। वहीं, इस बीच सोफी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सरेआम सड़क पर एक शख्स को किस करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- प्रिंस चार्ल्स को Kiss करके रातोंरात चर्चा में आ गई थीं ये एक्ट्रेस, भारत-चीन युद्ध के दौरान पहुंच जाती थीं आर्मी कैंप

प्रियंका की जेठानी की लिपलॉक (Sophie Turner)

वीडियो सामने आने के बाद यह कहा जा रहा है कि लगता है अब सोफी अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस किसी और को डेट कर रही हैं। विदेशी मीडिया समचार ‘द सन’ की नई रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें हाल ही में पेरिस में पेरेग्रीन पियर्सन को किस करते देखा गया है। कथित तौर पर यह भी कहा जा रहा है कि रग्बी विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने के लिए स्टेड डी फ्रांस में सोफी की उपस्थिति से कुछ घंटे पहले दोनों ने एक-दूसरे के साथ समय बिताया और लिपलॉक करते नजर आए।

यह भी पढ़ें- जमीन से जुड़े हैं Aamir Khan के बेटे जुनैद, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने खुद खोला लाडले का बड़ा राज 

कौन हैं पेरेग्रीन पियर्सन? (Sophie Turner)

पेरेग्रीन ‘पेरी’ जॉन डिकिंसन पियर्सन चौथे विस्काउंट काउड्रे के उत्तराधिकारी हैं और 224 मिलियन यूरो के परिवार से आते हैं। सोफी की तरह उन्होंने हाल ही में सितंबर 2023 में किंग चार्ल्स की पोती, ग्रीस और डेनमार्क की राजकुमारी मारिया-ओलंपिया के साथ अपना रिश्ता खत्म किया है।

यह भी पढ़ें- Karwa Chauth 2023: बॉलीवुड की हसीनाएं ऐसे मना रहीं करवा चौथ, तस्वीरें देख आप भी करेंगे तारीफ

First published on: Nov 01, 2023 04:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.