---विज्ञापन---

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad? क्रिप्टिक पोस्ट से मिला बड़ा हिंट

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Pregnant: ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद अक्सर ही फैंस को कपल गोल्स देते नजर आते हैं। हाल ही में कपल ने साथ में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करते दिखे थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। इसी बीच ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने अपनी लेटेस्ट […]

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Pregnant before marriage
Saba Azad Pregnant

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Pregnant: ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद अक्सर ही फैंस को कपल गोल्स देते नजर आते हैं। हाल ही में कपल ने साथ में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करते दिखे थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। इसी बीच ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चौंका दिया है। उनकी पोस्ट के सामने आने के बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट है।

यह भी पढ़ें: संगीत सेरेमनी से सामने आई Parineeti Raghav की पहली झलक, देखें INSIDE Photos

क्या प्रेग्नेंट हैं सबा आजाद? (Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad pregnant)

ऋतिक रोशन और सबा आजाद को अक्सर ही एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी कपल अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच, सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें टेक्स्ट लिखा हुआ है, ‘आपका गाइनैक कौन है?’ अचानक सबा को गाइनैक का जिक्र करते देख लोगों ने उनसे कई तरह के सवाल करने शुरू कर दिए हैं। उनकी पोस्ट पर यूजर्स ढ़ेरों सवाल कर रहे हैं।

फैंस ने की सवालों की बौछार (Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad pregnant)

ऋतिक की लेडीलव की इस क्रिप्टिक पोस्ट को देख यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि क्या सबा शादी से पहले ही मां बनने वाली है इसलिए वो गाइनैक को लेकर सवाल कर रही हैं या फिर पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का हिंट दे रही हैं। ऐसे में फैंस का चुप बैठने वाले थे, उन्होंने एक्ट्रेस की पोस्ट पर सवाल की बौछार कर दी है। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘जूनियर ऋतिक आ रहा है क्या’। हालांकि सबा ने अपनी पोस्ट के पीछे की वजह का अभी खुलासा नहीं किया है। हालांकि कुछ यूजर्स इसे सिर्फ प्रमोशन बता रहे हैं।

First published on: Sep 24, 2023 04:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.