Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: आथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी पक्की! इस दिन लेंगे सात फेरे

- Advertisement -

Athiya Shetty And KL Rahul Marriage Update: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। जल्द ही उनके घर में शहनाईयां बजने वाली है। आथिया का नाम काफी दिनों से केएल राहुल संग जुड़ रहा है और अब खबर आ रही है कि वो जल्द ही केएल राहुल (KL Rahul) संग सात फेरे लेंगी।हाल ही में खबर आ रही है कि दोनों की शादी पक्की हो गई है।

यहाँ पढ़िए जिम से निकल मटक-मटककर चलीं मलाइका अरोड़ा, यूजर बोला- ‘कब सुधरेगी इनकी चाल’ 

आथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी पक्की

KL Rahul & Athiya Shetty are moving in together in a 4 BHK apartment in Mumbai. Here's how much rent they'll pay | GQ India

खबर मिल रही है कि, दोनों साल 2023 में सात फेरे लेंगे। इस कपल की शादी T20 World Cup 2022 के कुछ महीनों बाद होगी। एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि, केएल राहुल ने कुछ दिन पहले बताया था कि वो अथिया शेट्टी से अगले साल शादी करने वाले हैं। T20  वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड टूर पर जाएगी और इसके बाद इंडिया लौटने के बाद महाराष्ट्र में शादी रचाएंगे।

जानें कब लेंगे आथिया-केएल राहुल फेरे

KL Rahul And Girlfriend Athiya Shetty Marriage To Take Place Next Year, Confirms BCCI Sources- Report

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आथिया और राहुल किसी फाइव स्‍टार होटल में नहीं बल्कि शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लेंगे। खबर है कि, दोनों के परिवार वालों ने मिलकर ये फैसला लिया है और शादी की डेट राहुल फिक्‍स करेंगे, जो कि उनके वर्क शेड्यूल पर डिपेंड करेगा। फिलहाल इस बारे में किसी ने कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। इतना ही नहीं वेडिंग वेन्‍यू फाइनल होने की खबर आ रही है।

यहाँ पढ़िए ऋचा चड्ढा समेत इन सितारों ने किया अर्शदीप सिंह का समर्थन, ट्रोलर्स की लगाई क्लास

दोनों की शादी को लेकर तैयारियां शुरु

Ahan Shetty Responds to Sister Athiya Shetty's Wedding Rumours With KL Rahul: 'Engagement Bhi...'

कहा जा रहा है कि, शादी की तैयारियों के लिए एक वेडिंग ऑर्गनाइजर अपनी टीम के साथ खंडाला में मौजूद है और उन्होंने तैयारियां करना शुरु कर दिया है। खंडाला में सुनील शेट्टी का एक बंगला है, जिसका नाम ‘जहान’ है जो 17 साल पहले बना था और इस महल से एक्टर अपनी बेटी को विदा करेंगे। इसी के साथ मेहमानों की लिस्ट तैयार की जा रही है जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारे शामिल होंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss