Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Celebs Spotted: जिम से निकल मटक-मटककर चलीं मलाइका अरोड़ा, यूजर बोला- ‘कब सुधरेगी इनकी चाल’

Celebs Spotted: बॉलीवुड की फैशन डीवा और फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस के स्पॉटेड वीडियोज सामने आते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा जाते हैं। इसी कड़ी में मलाइका की लेटेस्ट क्लिप (Malaika Arora Video) फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रही है, जिसमें मल्ला की चाल […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Sep 8, 2022 13:07
Share :

Celebs Spotted: बॉलीवुड की फैशन डीवा और फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस के स्पॉटेड वीडियोज सामने आते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा जाते हैं। इसी कड़ी में मलाइका की लेटेस्ट क्लिप (Malaika Arora Video) फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रही है, जिसमें मल्ला की चाल देख फैंस का सिर चकरा गया है।

यहाँ पढ़िएकमाल राशिद खान को विवादित ट्वीट के मामले में मिली जमानत

मलाइका अरोड़ा का स्पॉटेड वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा के रिसेंट स्पॉटेड वीडियो (Malaika Arora Spotted Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में बॉलीवुड की मुन्नी ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं, नो-मेकअप लुक में भी उनका चेहरा काफी ग्लो कर रहा है। एक्ट्रेस के हर वीडियो की तरह उनकी ये क्लिप भी सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। साथ ही फैंस इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा के वायरल वीडियो (Malaika Arora Viral Video) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मीडिया को देखते ही इनकी चाल को कुछ हो जाता है।’ दूसरे ने लिखा,’इनके पैरों में कोई प्रॉब्लम है क्या।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये जब हंसती हैं तो बेहद स्टनिंग लगती हैं।’ इस तरह मलाइका के वीडियो पर उनके फैंस ने पॉजिटिव कमेंट्स तो ट्रोलर्स ने नेगेटिव कमेंट्स किए हैं।

यहाँ पढ़िए आलिया भट्ट ने दिखाया बॉसी लुक, स्टाइल देख फैंस बोले-‘स्टनिंग’

अर्जुन कपूर को कर रहीं डेट

बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा अपने लुक से बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। अपने लुक के साथ एक्ट्रेस अक्सर एक्सपेरिमेंट करती हैं। बॉलीवुड डीवा हमेशा अपने नए लुक से फैंस को सरप्राइज करती हैं। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में ट्रेंड सेटर के तौर पर जाना जाता है। 48 की उम्र में भी मुन्नी का जलवा बरकरार है। वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 07, 2022 06:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.