---विज्ञापन---

Gadar 2 Day 49 Box Office Collection: ‘गदर 2’ बनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, ‘तारा सिंह’ ने किया नया रिकॉर्ड कायम

Gadar 2 Day 49 Box Office Collection: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल की जोड़ी ने 22 साल बाद फिर से ये साबित कर दिया की वो किसी से कम नहीं हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म साल 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर […]

Gadar 2, Box Office Collection, Sunny Deol, Ameesha Patel
Image Credit: Google

Gadar 2 Day 49 Box Office Collection: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल की जोड़ी ने 22 साल बाद फिर से ये साबित कर दिया की वो किसी से कम नहीं हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म साल 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। अब फिल्म को रिलीज हुए 49 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म का क्रेज अभी भी लोगों में देखा जा रहा है। अब 49वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez ने हॉलीवुड स्टार संग की फोटो शेयर, क्या अब देंगी बड़ी खबर!

‘गदर 2’ ने 49वें दिन किया इतना कारोबार  (Gadar 2 Day 49 Box Office Collection)

11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म में सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना बन लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह पक्की कर ली है। मूवी ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है और अपनी कमाई में हर दिन इजाफा कर रही है। अब फिल्म को रिलीज हुए 49 दिन हो गए हैं, ऐसे में फिल्म का कलेक्शन सामने आ गया है, Sacnilk के अनुसार, ‘गदर 2’ ने 49वें दिन 525 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हासिल कर लिया है। वहीं इसके बाद फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई है। इंडिया ग्रॉस देखें तो यह 619.25 करोड़ और वर्ल्डवाइड 685 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

‘गदर 2’ की स्टोरी (Gadar 2 Day 49 Box Office Collection)

सनी देओल और अमीषा पटेल फेम गदर 2, गदरः एक प्रेम कथा की रिलीज के 22 साल बाद थिएटर में आई। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में अलग ही जुनून देखने को मिला। फैंस को तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार बेहद ही पसंद आया है जो पाकिस्तान में फंस जाता है।

इसके बाद पापा सनी देओल बेड़ा उठाते हैं उसे अपने वतन भारत वापस लाने का। फिल्म की स्टोरी, एक्शन, रोमांस, ड्रामा हर किसी ने फैंस को दीवाना बना दिया।

‘गदर 2’ स्टार कास्ट  (Gadar 2 Day 49 Box Office Collection)

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, डॉली बिंद्रा समेत कई स्टार्स नजर आए हैं। फिल्म को फैंस की ओर से बहुत प्यार मिला है। हर किसी ने फिल्म की जमकर तारीफ मिली है। अब फिल्म की कमाई में कमी जरूर आ गई हो लेकिन फिर भी कमाई करोड़ों से लाखों रुपए में आ गई है।

First published on: Sep 30, 2023 08:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.