---विज्ञापन---

Jacqueline Fernandez ने हॉलीवुड स्टार संग की फोटो शेयर, क्या अब देंगी बड़ी खबर!

Jacqueline Fernandez With Jean Claude Van Damme: अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉलीवुड एक्शन सुपरस्टार जीन-क्लाउड वैन डेम का साथ फोटो शेयर की है। तो वहीं एक्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर […]

Jacqueline Fernandez, Jean Claude Van Damme, Bollywood, Hollywood
Image Credit: Instagram

Jacqueline Fernandez With Jean Claude Van Damme: अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉलीवुड एक्शन सुपरस्टार जीन-क्लाउड वैन डेम का साथ फोटो शेयर की है। तो वहीं एक्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रीलंकन ब्यूटी के साथ फोटो शेयर करते हुए बड़ा ही इंटरेस्टिंग सा कैप्शन शेयर किया है। इस फोटो के सोशल मीडिया पर आते ही हलचल मच गई है और चर्चाओं के बाजार गर्म हो गए हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है- जिसे पढ़ लोग कयास लगाने लगे हैं कि क्या जैकलीन कोई गुड न्यूज देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: चंद्रमुखी 2 को नहीं मिल रही ऑडियंस, दूसरे दिन भी सिनेमाघर रहे खाली

सेलेना गोमेज के साथ भी दिखाई दीं जैकलीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन हाल ही में इंटरनेशनल म्यूजिक सेलिब्रिटी सेलेना गोमेज के साथ टस्कनी में नजर आई थीं। खबरों के अनुसार बीते कुछ समय से बॉलीवुड में कुछ काम न मिलने और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रहने की वजह से जैकलीन हॉलीवुड का रुख कर रही हैं। अब जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ आई फोटो ने इस बात को और भी हवा दे दी है।

लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या वो सच में कोई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं। अगर ये बात सच होती है तो सच में एक गुड न्यूज ही होगी, और एक्ट्रेस की नई पारी की शुरुआत।

जीन-क्लाउड वैन डेम ने शेयर की फोटो  (Jacqueline Fernandez With Jean Claude Van Damme)

हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड वैन डेम ने कुछ घंटो पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक फोटो शेयर किया है। साथ में कैप्शन भी लिखा है कि, “इटली में मौज-मस्ती कर रहा हूं, एक अनुमान लगाएं #छुट्टियां #फैशन #मस्ती।” इस फोटो में जैकलीन एक्टर के साथ मस्त सा पोज दे रही हैं, उन्होंने व्हाइट टॉप, व्हाइट पैंट के साथ ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है।

फोटो पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

जब से हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड वैन डेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने साथ वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है वो वायरल हो गई है। अब उनकी इन फोटो पर रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक्टर वरुण धवन ने फोटो पर रिएक्ट करते हुए लिखा- “लीजेंड, मैं वैन डैम जैकी के बारे में बात कर रहा हूं।” फर्नांडीज ने टिप्पणी अनुभाग में हाथ उठाए हुए इमोजी भी डाले। वहीं सोनू सूद ने भी इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है। इसके अलावा जैकलीन के चाहने वालों ने भी फोटो की प्रशंसा की है।

जैकलीन फर्नांडीज वर्क फ्रंट  (Jacqueline Fernandez With Jean Claude Van Damme)

बात एक्ट्रेस के काम की करें तो उन्होंने मर्डर 2, रेस 3, रॉय, अटैक, राम सेतु, सर्कस, बच्चन पांडे जैसी कई फिल्मों में अपने काम का दम दिखाया है। अब जैकलीन अपनी आगामी फिल्म वेलकम 3 के लिए तैयारी कर रही हैं। यह वेलकम फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है।

फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जॉनी लीवर, परेश रावल, लारा दत्ता, राजपाल यादव, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और दिशा पटानी भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले हैं।

First published on: Sep 30, 2023 07:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.