---विज्ञापन---

Gadar 2 Day 46 Box Office Collection: ‘गदर 2’ का क्रेज हुआ कम, अब सिर्फ 150 रुपये में देखें फिल्म, जानें 46वें दिन फिल्म ने कितना दिखाया दम

Gadar 2 Day 46 Box Office Collection: सनी देओल (Sunny Deol) अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर  ऐसा गर्दा उड़ाया है कि सभी हैरान रह गए हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस की ओर से खूब पसंद किया गया है।  500 करोड़ के क्लब में तो एंट्री […]

Gadar 2, Box Office Collection, Sunny Deol, Ameesha Patel
Image Credit: Google

Gadar 2 Day 46 Box Office Collection: सनी देओल (Sunny Deol) अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर  ऐसा गर्दा उड़ाया है कि सभी हैरान रह गए हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस की ओर से खूब पसंद किया गया है।  500 करोड़ के क्लब में तो एंट्री मार चुकी फिल्म अब 600 करोड़ के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक स्पेशल अनाउंसमेंट की है कि अब सिनेमाघरों पर दर्शक मात्र 150 रुपये में गदर 2 देख सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई फिल्म ने एक्शन मूवी जवान के आगे डटकर खड़े होते हुए अपनी कमाई जारी रखी हुई है। अब फिल्म को रिलीज हुए 46 दिन हो चुके हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

यह भी पढ़ें: अंजलि चौधरी के ठुमकों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, डांस देख लाखों हुए घायल

गदर 2 की कमाई और 150 रुपये में देखें फिल्म

सनी देओल और अमीषा पटेल ने गदर 2 में अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। हर दिन अपनी कमाई में इजाफा करने वाली मूवी का 46वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। Sacnilk के अनुसार, ‘गदर 2’ 46 दिनों में 524.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। पता हो कि ऑफिशियल ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें फिल्म का नया टिकट प्राइस 150 रुपये बताया है।

gadar 2

‘गदर 2’ की स्टोरी (Gadar 2 Day 46 Box Office Collection)

सनी देओल और अमीषा पटेल फेम गदर 2, गदरः एक प्रेम कथा की रिलीज के 22 साल बाद थिएटर में आई। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में अलग ही जुनून देखने को मिला। फैंस को तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार बेहद ही पसंद आया है जो पाकिस्तान में फंस जाता है।

इसके बाद पापा सनी देओल बेड़ा उठाते हैं उसे अपने वतन भारत वापस लाने का। फिल्म की स्टोरी, एक्शन, रोमांस, ड्रामा हर किसी ने फैंस को दीवाना बना दिया।

गदर 2 स्टार कास्ट

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, डॉली बिंद्रा समेत कई स्टार्स नजर आए हैं। फिल्म को फैंस की ओर से बहुत प्यार मिला है। हर किसी ने फिल्म की जमकर तारीफ मिली है। अब फिल्म की कमाई में कमी जरूर आ गई हो लेकिन फिर भी कमाई करोड़ों से लाखों रुपए में आ गई है।

First published on: Sep 27, 2023 09:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.