---विज्ञापन---

Haryanvi Hit Dance: अंजलि चौधरी के ठुमकों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, डांस देख लाखों हुए घायल

Haryanvi Hit Dance: हरियाणवी गानों की हर जगह धूम है, कोई भी फंक्शन हो या पार्टी हो हरियाणवी सॉन्ग के बिना अधूरा रहता है। बच्चा हो या बड़ा सभी के सिर पर इन गानों का क्रेज चढ़ा हुआ है। जैसे ही ये गाने बजते हैं तो छोरी हों या छोरे सभी के पैर अपने आप […]

Haryanvi Hit Dance, Anjali Choudhary, Anjali Chaudhary Dance
Image Credit: Google

Haryanvi Hit Dance: हरियाणवी गानों की हर जगह धूम है, कोई भी फंक्शन हो या पार्टी हो हरियाणवी सॉन्ग के बिना अधूरा रहता है। बच्चा हो या बड़ा सभी के सिर पर इन गानों का क्रेज चढ़ा हुआ है। जैसे ही ये गाने बजते हैं तो छोरी हों या छोरे सभी के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं। हरियाणवी गानों की पॉपुलैरिटी इतनी तगड़ी है कि शादी में हर कोई उनकी धुन पर थिरकते नजर आता है। बात अंजलि चौधरी की हो तो क्या कहने। अंजलि अपने स्टेज डांस के लिए देश के कोने-कोने में फेमस हैं, जब वो थिरकती हैं तो लाखों लोगों के दिलों पर छुरियां चलाते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘बबीता जी’ को भी फेल कर दे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम ‘बापू जी’ की वाइफ, लोगों की टिक जाती है निगाहें

नई सी बोतल ला गाने पर मचाई धूम  (Haryanvi Hit Dance)

अंजलि चौधरी ने नई सी बोतल ला गाने पर स्टेज पर चढ़कर ऐसे ठुमके लगाए हैं कि सभी सीटियां बजा रहे हैं। इस गाने में अंजलि के डांस ने ऐसा तहलका मचा दिया कि ऑडियंस अपने पैर नहीं रोक पाई और नाच-नाच कर सभी को बोतल में उतार लिया। साथ में एक और डांसर के ठुमकों ने तो मानों लोगों के दिलों पर बिजलियां गिरा दी हो। भीड़ को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों के सिर पर अंजलि चौधरी का जादू चढ़ा हुआ है।

सूट पहनकर लगाए ठुमके  (Haryanvi Hit Dance)

अंजलि चौधरी ने नई सी बोतल ला गाने पर एक-एक को अपने ठुमकों से गिरा दिया है। नीले रंग का सूट पहने अंजलि ने पानी की बोतल को अपने ऊपर उड़ेल दिया है जिसे देख ऑडियंस बेकाबू हो गई। साथ में एक अन्य डांसर ने लाल रंग के लहंगे में अपने ठुमकों से स्टेज को हिलाकर रख दिया है। दोनों की जुगलबंदी लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

First published on: Sep 26, 2023 02:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.