---विज्ञापन---

उधारी के कपड़े पहन काम चलाती हैं Zeenat Aman, एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज

zeenat aman shocking secret: बॉलीवुड की ‘दम मारो दम’ एक्ट्रेस जीनत अमान (zeenat aman) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली अदाकारा के जलवे आज भी बरकरार हैं। अब फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है, ऐसे में जीनत अमान ने ऐसे चौंका देने वाले […]

zeenat aman, Bollywood Actress
Image Credit: Instagram

zeenat aman shocking secret: बॉलीवुड की ‘दम मारो दम’ एक्ट्रेस जीनत अमान (zeenat aman) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली अदाकारा के जलवे आज भी बरकरार हैं। अब फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है, ऐसे में जीनत अमान ने ऐसे चौंका देने वाले खुलासे किए हैं कि सुनने वाले हैरान रह गए हैं। आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या कह दिया तो हम आपको बता दें कि उन्होंने बताया है कि वो उधारी के कपड़े पहनती हैं। साथ ही युवाओं को भी नए कपड़े न लेने की सलाह देते हुए कहा कि इसका प्रेशर न लें। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला…

यह भी पढ़ें: वो किताब जिसने बर्बाद कर दी थी ओम पुरी की जिंदगी, नौकरानी के साथ संबंध की खुद पत्नी ने खोल दी थी पोल

उधारी के कपड़ों से चलाती हैं काम  (zeenat aman shocking secret)

शानदार एक्टिंग के दम पर अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी के कान खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वो शादी या पार्टी के लिए कपड़े खरीदती नहीं हैं, बल्कि डिजाइनर कपड़े उधार लेकर अपना काम चला लेती हैं।

ये खुलासा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया है। ऐसा एक्ट्रेस ने इसलिए किया है कि वो चाहती हैं कि आज का युवा नए कपड़े खरीदने का प्रेशर महसूस न करे, और फालतू पैसे भी खर्च न करे।

जीनत ने फोटो शेयर कर दिया कैप्शन

हाल ही में जीनत ने अपने बेटे जेहान खान के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें जेहान की दोस्त भी नजर आ रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने जो नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है, उसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं, जिसे देख लोगों की धड़कनें तेज हो रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए जीनत ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे बच्चों के पिता के साथ मेरी शादी एक सीक्रेट था, हम भाग गए थे और सिंगापुर में केवल दो गवाहों के साथ एक सादे समारोह में शादी कर ली थी। इसलिए मैं शादी के चार्म और उस चकाचौंध को अनुभव नहीं कर सकी’।

आउटफिट्स को लेकर जीनत ने कह दी ये बात  (zeenat aman shocking secret)

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जीनत अमान ने कहा-  ‘मैं इस मौके का फायदा उठाकर आपको एक राज भी बताऊंगी। खास मौकों पर मैं जो आउटफिट्स पहनती हूं वो अधिकतर उधार की होती हैं। मैनें जो जूलरी पहनी है वो विमल ने मुझे उधार दी है,और जो नीला शरारा पहना है वो मेरी दोस्त मोहिनी छाबड़िया ने भेजा, जिसे ड्राई क्लीन करके वापस कर दिया जाएगा।’

युवाओं को जीनत का ज्ञान  (zeenat aman shocking secret)

एक्ट्रेस ने आज के युवाओं को भी ज्ञान देते हुए कहा कि, ‘मैं ये सब बातें इसलिए शेयर कर रही हूं ताकि आज के युवा कपड़ों के चक्कर में बहुत न पड़ें। वहीं जो लोग कपड़े खरीदने के चक्कर में क्षमता से ज्यादा पैसे खर्च कर देते हैं वो ऐसा न करें। कई लोगों को लगता है कि फेमस हस्तियों की तरह महंगे कपड़े पहनकर फेम मिलेगा तो ऐसा नहीं है, आपके पास जो है उसी में खुश रहें। कपड़ों के चक्कर में अपना बैंक अकाउंट खाली न करें’।

First published on: Oct 18, 2023 08:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.