---विज्ञापन---

Dono Box Office Collection Day 1: सनी देओल के लाडले का चला जादू, पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल

Dono Box Office Collection Day 1: साल 2023 देओल परिवार के नाम भी रहा है और उनके लिए काफी खास भी रहा है। जहां सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह बनकर लोगों के दिल जीतें। तो वहीं पापा धर्मेंद्र ने भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी […]

dono box office collection day 1
pic credit: Google

Dono Box Office Collection Day 1: साल 2023 देओल परिवार के नाम भी रहा है और उनके लिए काफी खास भी रहा है। जहां सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह बनकर लोगों के दिल जीतें। तो वहीं पापा धर्मेंद्र ने भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया। वहीं, अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने भी अपना शानदार डेब्यू किया है।

यह भी पढ़ें : Nayanthara Net Worth: 100 करोड़ के आलीशान घर की मालकिन हैं ‘Jawan’ एक्ट्रेस, प्राइवेट जेट में करती हैं सफर

राजवीर और पलोमा का डेब्यू (Dono Box Office Collection Day 1)

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में राजवीर के साथ सनी पाजी की उनके अलावा पूनम ढ़िल्लों की बेटी पलोमा ने भी अपना एक्टिंग डेब्यू किया है। फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज़ से अलग है।

कम स्क्रीन पर बढ़ाई कमाई (Dono Box Office Collection Day 1)

‘दोनों’ (Dono) का बजट भी कम है और इसे कम स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया है। इस हफ्ते रिलीज हुई राजवीर देओल की फ़िल्म ‘दोनों’ (Dono) को भी बॉक्स ऑफिस पर कम स्क्रीन में जो कमाई की है वो काफी बढ़िया है और ये फ़िल्म आज अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है। फिल्म को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है और खास कर इस फिल्म को यंग जेनरेशन काफी पसंद कर रही हैं। फ़िल्म ऑल इंडिया में सिर्फ 273 स्क्रीन पर रिलीज हुई है और उसके बावजूद फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 लाख रुपये के करीब कमाई की है। कम स्क्रीन पर रिलीज होने के फिल्म को अच्छी स्क्रीन मिली है।

फिल्म का बजट (Dono Box Office Collection Day 1)

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) लगभग 8 करोड़ रूपये लेकिन अच्छी बात ये है की जितना फिल्म का बजट है उससे ज्यादा कमाई फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को रिलीज करने से पहले कर चुके थे। मूवी के सैटेलाइट राइट्स करोड़ 50 लाख रूपये में बिके है। डिजिटल राइट 3 करोड़ और म्यूजिक राइट 1 करोड़ 30 लाख रुपये में बेचे थे। इस हिसाब से फिल्म ने अपने डिजिटल सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स बेचकर कुल 8 करोड़ 80 लाख रूपये की कमाई की थी।

First published on: Oct 06, 2023 10:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.