---विज्ञापन---

Nayanthara Net Worth: 100 करोड़ के आलीशान घर की मालकिन हैं ‘Jawan’ एक्ट्रेस, प्राइवेट जेट में करती हैं सफर

Nayanthara Net Worth: शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। नयनतारा साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। नयनतारा की गिनती साउथ इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेसेस में होती है। इतना ही नहीं नयनतारा का नाम फोर्ब्स मैगजीन की सेलिब्रेटी […]

Nayanthara's net worth
pic credit: Google

Nayanthara Net Worth: शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। नयनतारा साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। नयनतारा की गिनती साउथ इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेसेस में होती है। इतना ही नहीं नयनतारा का नाम फोर्ब्स मैगजीन की सेलिब्रेटी लिस्ट में भी शुमार हो गया है और इस लिस्ट में शामिल होने वाली वो पहली साउथ एक्ट्रेस है। अदाकारा अपनी आलीशान लाइफ़ के लिए भी जानी जाती हैं और आज हम आपको उनके आलिशान बंगले और टोटल नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

100 करोड़ का घर (Nayanthara Net Worth)

नयनतारा के पास देशभर में कई आलीशान घर हैं। हैदराबाद, चेन्नई, केरल और मुंबई में एक्ट्रेस के घर हैं उनकी केरल वाली प्रॉपर्टी पुश्तैनी है और हैदराबाद के बंजारा हिल्स में स्थित का घर किसी महल से कम नहीं है। लेकिन फिलहाल वो पति विग्नेश शिवन के साथ चेन्नई में 4 बीएचके फ्लैट में रहती हैं। इस घर की कीमत 100 करोड़ रुपये है और इसके अंदर जिम, सिनेमा हॉल के अलावा स्विमिंग पूल भी मौजूद है।

विज्ञापन के लिए करती हैं करोड़ों चार्ज (Nayanthara Net Worth)

फिल्मों के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा विज्ञापन से भी मोटी रकम हासिल करती हैं। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की तरह नयनतारा भी एक एड के लिए कम से कम 5 करोड़ रुपये फीस के तौर लेती हैं। अदाकारा एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए भी 4-7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। नयनतारा टाटा स्काई, के ब्यूटी, तनिष्क सहित कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं।

कारों की भी शौकीन (Nayanthara Net Worth)

‘जवान’ एक्ट्रेस नयनतारा को कारों का भी बेहद शौक है उनके पास मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू है। अदाकारा के पास मर्सिडीज GLS 350D से लेकर लेदर इंटीरियर वाली बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज भी हैं। कारों के अलावा एक्ट्रेस को लग्जरी बैग्स की काफी शौकीन हैं और उनके पास फ्रांस के लग्जरी ब्रांड लुई वितौं के कई बैग्स हैं। इस ब्रांड का एक बैग 6 लाख रुपए का है।

प्राइवेट जेट रखने वाली एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी की तरह नयनतारा के पास भी पर्सनल प्राइवेट जेट भी है। एक्ट्रेस ने अपने काम के लिए प्राइवेट जेट खरीदा है। नयनतारा ने जून 2022 में 50 करोड़ का प्राइवेट जेट खरीदा। इस जेट में उन्हें अपने पति विग्नेश के साथ वेकेशन एन्जॉय करते देखा गया है। उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

ब्यूटी ब्रांड की मालकिन

कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के खुद के ब्यूटी ब्रांड्स हैं और उसी तरह नयनतारा भी लिप बाम कंपनी चलाती है। बताते चले कि नयनतारा ने खुद के बिज़नेस के अलावा बहुत से अन्य बिज़नेस में पैसे भी लागए हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने चेन्नई-बेस्ड बिज़नेस ‘Chai Wale’ और UAE के ऑइल बिज़नेस में 100 करोड़ रुपये इंवेस्ट किये हैं। बता दें कि नयनतारा का नेटवर्थ तकरीबन 200 करोड़ रुपये है।

First published on: Oct 10, 2023 02:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.