---विज्ञापन---

Dono Box Office Collection Day 2: अब गदर मचाने आ गया ‘तारा सिंह’ का बेटा, दूसरे दिन ‘दोनों’ ने छापे इतने नोट

Dono Box Office Collection Day 2: ‘गदर 2’ (Gadar 2) से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने वाले सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे ने भी फिल्मों में डेब्यू कर लिया है। एक तरफ 85 साल के हो चुके धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अपनी दमदार एक्टिंग से ये साबित कर […]

Dono Box Office Collection Day 2, Rajvir Deol, Paloma Dhillon, Sunny Deol, Poonam Dhillon, Dharmendra
Image Credit: Google

Dono Box Office Collection Day 2: ‘गदर 2’ (Gadar 2) से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने वाले सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे ने भी फिल्मों में डेब्यू कर लिया है। एक तरफ 85 साल के हो चुके धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अपनी दमदार एक्टिंग से ये साबित कर दिया की उनमें कितना दम है। वहीं सनी देओल ने तारा सिंह बन ऐसा गदर मचाया कि एक इतिहास रच दिया। अब सनी देओल के लाडले राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने भी फिल्म दोनों  (Dono) से फिल्मी सफर की शुरुआत कर ली है। फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसका अब दूसरा दिन है। अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: जवान ने बना डाली History, बनी पहली इंडियन फिल्म जिसने कमाए इतने करोड़

राजवीर-पलोमा की है डेब्यू फिल्म  (Dono Box Office Collection Day 2)

गदर 2 के तारा सिंह के छोटे बेटे राजवीर देओल ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसी फिल्म से पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की लाडली बेटी पलोमा (Poonam Dhillon) ने भी डेब्यू किया है। फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज़ से अलग है।

कम बजट फिल्म है ‘दोनों’

पता हो कि, ‘दोनों’ (Dono) का बजट भी कम है और इसे कम स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया है।  इस हफ्ते रिलीज हुई राजवीर देओल की फ़िल्म ‘दोनों’ (Dono) को भी बॉक्स ऑफिस पर कम स्क्रीन में जो कमाई की है वो काफी बढ़िया है और ये फ़िल्म आज अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है।

फिल्म को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है और खास कर इस फिल्म को यंग जेनरेशन काफी पसंद कर रही हैं। फिल्म को ऑल इंडिया में सिर्फ 273 स्क्रीन ही जगह मिली है। बावजूद उसके दोनों ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 60 लाख का कलेक्शन किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि फैंस को दोनों की कहानी पसंद आ रही है।

फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए इतने रुपये  (Dono Box Office Collection Day 2)

पता हो कि, राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) लगभग 8 करोड़ रूपये लेकिन अच्छी बात ये है की जितना फिल्म का बजट है उससे ज्यादा कमाई फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को रिलीज करने से पहले कर चुके थे। मूवी के सैटेलाइट राइट्स 50 लाख रूपये में बिके है। डिजिटल राइट 3 करोड़ और म्यूजिक राइट 1 करोड़ 30 लाख रुपये में बेचे थे। इस हिसाब से फिल्म ने अपने डिजिटल सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स बेचकर कुल 8 करोड़ 80 लाख रूपये कमा चुकी है।

फिल्म की स्टारकास्ट  (Dono Box Office Collection Day 2)

निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म दोनों की स्टारकास्ट की बात करें तो दोनों में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने डेब्यू किया है। वहीं पुनम ढ़िल्लो की बेटी पलोमाढिल्लो की भी ये डेब्यू फिल्म है। इन दोनों के अलावा फिल्म में आदित्य नंदा , कनिका कपूर , रोहन खुराना और गरिमा अग्रवाल ने भी अपने काम से सभी को एंटरटेन किया है।

First published on: Oct 07, 2023 06:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.