---विज्ञापन---

जवान ने बना डाली History, बनी पहली इंडियन फिल्म जिसने कमाए इतने करोड़

Jawan Breaks Record On Box Office: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान असल में इंडस्ट्री के किंग खान हैं। ये बात एक बार फिर साबित हो गई। एक्टर की हालिया रिलीज जवान इस कदर कमाई करने में लगी हुई है कि दिन बढ़ने के साथ ही फिल्म की कमाई घटने के बावजूद रिकॉर्ड कायम कर चुकी है। […]

Jawan, Box Office Collection Day, Shah Rukh Khan, Nayanthara, Vijay Sethupathi
Image Credit: Google

Jawan Breaks Record On Box Office: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान असल में इंडस्ट्री के किंग खान हैं। ये बात एक बार फिर साबित हो गई। एक्टर की हालिया रिलीज जवान इस कदर कमाई करने में लगी हुई है कि दिन बढ़ने के साथ ही फिल्म की कमाई घटने के बावजूद रिकॉर्ड कायम कर चुकी है। जी हां धीमी चाल से ही सही लेकिन आज रिलीज के 30वें दिन बाद शाहरुख खान के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

1100 करोड़ के पार जवान (Jawan Breaks Record On Box Office)

एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान ने रिलीज के पहले दिन ही रिकॉर्ड बनाते हुए कमाई करनी शुरू कर दी थी। अब बॉक्स ऑफिस ट्रैकर की मानें तो फिल्म ने 30वें दिन फिल्म ने कमाई करते हुए भारत में 732 करोड़ के पार और वर्ल्डवाइट 1103 करोड़ के पार की कमाई कर डाली है। कुल मिलाकर कहें तो जवान वो पहली फिल्म बन गई है जिसने 1100 करोड़ का आकंड़ा पार किया है। ऐसा करने वाली यह पहली फिल्म है।

कायम है किंग खान का चार्म

बेशक इस खबर से मेकर्स की बल्ले-बल्ले हो गई है। एटली के डायरेक्शन का डंका सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बज रहा है। इसके साथ ही साबित हो गया है कि इस उम्र में भी शाहरुख खान का चार्म कम नहीं हुआ है। लोग आज भी किंग खान के उतने ही दिवाने हैं जितना 90 के दौर में हुआ करते थे।

मल्टी स्टारर है फिल्म

बात करें फिल्म की तो एटली के डायरेक्शन में बनी जवान एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर समेत कई स्टार्स नजर आए। वहीं शाहरुख खान की को-स्टार दीपिका पादुकोण ने फिल्म में कैमियो रोल प्ले किया है।

First published on: Oct 06, 2023 11:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.