---विज्ञापन---

घर में खूबसूरत बीवी होने के बावजूद इन स्टार्स ने रखा दूसरी हसीनाओं से रिश्ता, लिस्ट में शुमार है A लिस्टर एक्टर्स का भी नाम

Bollywood Stars Most Controversial Affairs: बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। ऑन स्क्रीन रोमांस की वजह से ही नहीं बल्कि स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ में भी प्यार के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हालांकि बॉलीवुड में लिंक-अप और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के रूमर्स तो […]

Bollywood Stars Most Controversial Affairs
pic credit: Google

Bollywood Stars Most Controversial Affairs: बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। ऑन स्क्रीन रोमांस की वजह से ही नहीं बल्कि स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ में भी प्यार के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हालांकि बॉलीवुड में लिंक-अप और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के रूमर्स तो आम बात है। आज हम आपको फिल्म जगत के कुछ ऐसे ही मोस्ट कंट्रोवर्शियल अफेयर की बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बोल्ड Divorce फोटोशूट से रातोंरात मशहूर हो गई थी ये एक्ट्रेस, पति की फोटो को पैरों तले रौंद मनाया जश्न

अक्षय कुमार (Bollywood Stars Most Controversial Affairs)

इस लिस्ट में पहला नाम एक्टर अक्षय कुमार का आता है। शादी से पहले एक्टर रवीना और शिल्पा जैसी एक्ट्रेस अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं लेकिन शादी के बाद भी अक्षय अपनी ऐतराज को-एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर दिल हार बैठे थे। कहा जाता है कि प्रियंका और अक्षय के अफेयर के बारे में सुनकर उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना ने उन्हें घर से थप्पड़ मारकर निकाल दिया था। अपनी शादी बचाने के लिए ही अक्षय ने दोबारा कभी प्रियंका के साथ काम नहीं किया।

शत्रुघ्न सिन्हा (Bollywood Stars Most Controversial Affairs)

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की एक्टिंग के साथ-साथ उनके एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के भी खूब चर्चे रहे हैं। शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी एक्ट्रेस रीना रॉय से प्यार हो गया था। खबरों की मानें तो उनकी वाइफ पूनम सिन्हा ने दोनों को कई बार एकसाथ देखा था। हालांकि वक्त रहते अपनी शादी बचाने के लिए एक्टर ने रीना से अपने रिश्ते खत्म कर लिए थे।

अजय देवगन

 

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और उनकी मिसाल भी देते हैं। मगर इस लिस्ट में अजय का नाम भी शुमार है, कहा जाता है कि एक्टर अपनी ‘वन्स ओपन ए टाइम’ एक्ट्रेस कंगना रनौत पर दिल आ गया था। हालांकि इस बारे में काजोल को पता चलने पर एक्टर ने उनसे माफी मांग ली थी। उसके बाद से ही कंगना और अजय ने कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया है जबकि उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी।

शाहरुख खान

 

अजय देवगन और काजोल की तरह ही शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है लेकिन शादीशुदा किंग खान भी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे। उस समय प्रियंका किंग खान के साथ हर जगह स्पॉट की जाती थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस उन पार्टीज में भी शाहरुख के साथ जाया करती थीं जिनमें सिर्फ क्लोज लोग ही आया करते थें।

आदित्य चोपड़ा (Bollywood Stars Most Controversial Affairs)


फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का अफेयर भी बॉलीवुड का मोस्ट कंट्रोवर्शियल अफेयर रहा है। आदित्य ने साल 2001 में अपनी कॉलेज गर्लफ्रेंड से शादी रचाई थी। मगर 8 साल उन्होंने पायल से तलाक ले लिया था और उनके तलाक की वजह भी रानी मुखर्जी को ही बताया जाता है। फिल्मों की शूटिंग के दौरान आदित्य और रानी करीब आ गए थे और रानी के लिए ही उन्होंने अपनी वाइफ को डिवोर्स दिया था।

First published on: Oct 01, 2023 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.