---विज्ञापन---

Met Gala 2024 में Isha Ambani की ड्रेस के रोचक फैक्ट, Alia Bhatt ने भी ऐसे लूटी लाइमलाइट

Met Gala 2024: ईशा अंबानी और आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 में ऐसा जलवा दिखाया कि देखने वाले पलक झपकना भूल गए। आलिया ने इंडियन परिधान में विदेशी जमीन पर देश की संस्कृति का परचम लहराया...

Met Gala 2024

Met Gala 2024: मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। विदेशी जमीन पर भारतीय संस्कृति का परचम लहराता देख भारत का सीना चौड़ा हो गया है। जी हां, अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मेट गाला 2024 में अपने इंडियन लुक से ऐसा तहलका मचाया कि देखने वाले पलक झपकना भूल गए। इवेंट में आलिया इतनी हसीन लग रही हैं, कि सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं ईशा अंबानी (Isha Amba) ने भी इस इवेंट में शिरकत की।

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की लाडली ने फ्लेयर्ड आउटफिट पहन सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनके लुक को लोगों ने खूब पसंद किया, भला कोई करता भी क्यों न वो लग ही इतनी हसीन रही थीं। वहीं इस ड्रेस को बनाने में कई हजार घंटे का समय लगा जिसे जान आप भी हैरान हो जाएंगे।

ईशा अंबानी ने लूटी लाइमलाइट

वहीं मुकेश नीता अंबानी की लाड़ली ईशा अंबानी ने भी मेट गाला 2024 में शिरकत की। ईशा ने फ्लेयर्ड गाउन पहना हुआ था, साथ ही चेहरे पर मासूमियत लिए वो इतनी हसीन लग रही थीं, कि बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस उनके आगे फेल हो गईं। ईशा ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया। डायमंड जूलरी और परफेक्ट मेकअप में ईशा की नेचुरल खूबसूरती लोगों का दिल जीत रही थी।

ईशा की ड्रेस है बेहद खास

आपने ईशा अंबानी के आउटफिट को देख ही लिया है। फूलों वाली इस ड्रेस को बनाने के पीछे की कहानी भी दिलचस्प है। जी हां, ईशा की इस खूबसूरत ड्रेस को अनीता श्रॉफ और राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया है। आउटफिट में खास बात ये है कि इसमें ईशा के लुक की भी झलक दिखाई गई है। दरअसल इस साल मेट गाला 2024 की थीम थी ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ थी ऐसे में ईशा की ड्रेस को सैकड़ों फूलों से सजाया गया था। इस आउटफिट को बनाने में 10 हजार घंटे का समय लगा। अब किसी आउटफिट को इतनी शिद्दत से बनाया जाए तो भला वो अच्छा कैसे न बनता।

आलिया ने लहराया भारतीय संस्कृति का परचम

अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब हाल ही एक्ट्रेस अपने मेट गाला लुक की वजह से लाइमलाइट में आ गए हैं। आलिया ने भारतीय परिधान साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस सब्यसाची की साड़ी, एक्सेसरीज़, और अपने लुक से
लोगों का दिल धड़का रही हैं। कंप्लीट करने के लिए उन्होंने परफेक्ट मेकअप के साथ अपने चेहरे पर प्यारी सी स्माइल के साथ पूरे लुक को कंप्लीट किया था। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

फैंस ने की आलिया के लुक की तारीफ

आलिया भट्ट ने इंडियन आउटफिट में विदेशी जमीन पर ये दिखा दिया कि भारतीय संस्कृति क्या है। ऐसे में अब उनके चाहने वाले भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गॉर्जियस, दूसरे ने लिखा- क्वीन लग रही हो। तीसरे ने लिखा- आपका कोई जवाब नहीं। एक अन्य ने लिखा- शानदार। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्ट्रेस से तलाक, पिता की मौत पर जश्न

First published on: May 07, 2024 08:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.