---विज्ञापन---

बोल्ड Divorce फोटोशूट से रातोंरात मशहूर हो गई थी ये एक्ट्रेस, पति की फोटो को पैरों तले रौंद मनाया जश्न

South Actress Divorce Photoshoot: फिल्मी दुनिया में फोटोशूट आम बात है और अब तो आलम यह है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेसेस अपनी मैटरनिटी फोटोशूट कर रही हैं। अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए हसीनाएं अपने तरह-तरह के फोटोशूट कराती हैं। वेडिंग और मैटरनिटी फोटोशूट तो आप सभी बहुत देखें और सुने होंगे […]

South Actress Divorce Photoshoot
pic credit: Instagram

South Actress Divorce Photoshoot: फिल्मी दुनिया में फोटोशूट आम बात है और अब तो आलम यह है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेसेस अपनी मैटरनिटी फोटोशूट कर रही हैं। अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए हसीनाएं अपने तरह-तरह के फोटोशूट कराती हैं। वेडिंग और मैटरनिटी फोटोशूट तो आप सभी बहुत देखें और सुने होंगे लेकिन क्या आपने कभी डिवोर्स फोटोशूट के बारे में सुना है।

यह भी पढ़ें: जैकलीन संग हॉलीवुड स्टार को एक साथ देख मीका ने कहा- ‘यह सुकेश से बेहतर है’

तमिल एक्ट्रेस का डिवोर्स फोटोशूट

जी हां, आपने सुना हम डिवोर्स फोटोशूट की ही बात कर रहे हैं। शादी टूटने के बाद भी फोटोशूट कराना सुनने में यह बात भले ही अजीब हो लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिसने तलाक के बाद खासतौर पर डिवोर्स फोटोशूट कराया था। अपने इस  डिवोर्स  फोटोशूट की वजह से वो अभिनेत्री खूब सुर्खियों में भी रही थी। चलिए बताते है कौन है वो एक्ट्रेस जिसने डिवोर्स फोटोशूट कराया था। इस साउथ एक्ट्रेस का नाम शालिनी उर्फ सारा शेकर है और ये तमिल सीरियल का जाना-माना नाम है।

डिवोर्स फोटोशूट की झलक (South Actress Divorce Photoshoot)

तमिल टीवी सीरियल ‘मुल्लुम मालारुम’ से शालिनी ने हर-हर में अपनी पहचान बनाई थी। इस सीरियल ने एक्ट्रेस खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। हालांकि अपने  डिवोर्स फोटोशूट को लेकर शालिनी ने जमकर लाइमलाइट बटोरी थी क्योंकि शालिनी से पहले कभी किसी को डिवोर्स फोटोशूट कराते नहीं देखा गया था। टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती हैं।

शालिनी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, शालिनी ने रियाज नाम के शख्स से शादी की थी। दोनों की एक छोटी सी बेटी भी है जिसका नाम रिया है। शालिनी और रियाज का तलाक हो चुका है और एक्ट्रेस ने अपने पति पर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। ऐसे में जब उनका तलाक हुआ था तो एक्ट्रेस खुशी का ठिकाना नहीं था और उसी को जाहिर करने के लिए उन्होंने स्पेशली अपना  डिवोर्स  फोटोशूट कराया था।

शादी की तस्वीरें फाड़ी (South Actress Divorce Photoshoot)

शालिनी के डिवोर्स फोटोशूट में आप उन्हें शादी की तस्वीरों को फाड़ते दिखाई दे रही हैं तो एक फोटो में तो आप उन्हें फोटो पर अपनी हील्स से मारते भी देख सकते है। शालिनी के नए फोटोशूट को देखकर हर कोई हैरान रह गया था और लोग इस कदर दंग रह गए थे कि उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट भी कर रहे थे। जहां कुछ लोगों ने उनके इस कदम की तारीफ की थी। वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस तरह तलाक के बाद फोटोशूट कराने को गलत बताते हुए उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया था।

First published on: Oct 01, 2023 11:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.