---विज्ञापन---

Apoorva Shukla Death: दोस्तों ने किया Big B के को-एक्टर का अंतिम संस्कार, आखिरी पोस्ट में खुद को बताया था अनाथ

Apoorva Shukla Death: अभिनेता अपूर्व शुक्ला (Apoorva Shukla) ने 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Apoorva Shukla Death
image credit: e24

Apoorva Shukla Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता अपूर्व शुक्ला (Apoorva Shukla) ने 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार के साथ काम कर चुकें एक्टर ने भोपाल के हमादिया हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली है। एक्टर का अंतिम संस्कार हो गया है और उनकी मौत को लेकर कुछ नई जानकारियां भी सामने आई हैं।

दोस्तों ने किया अंतिम संस्कार (Apoorva Shukla Death)

सत्याग्रह, जय गंगाजल जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अपूर्व शुक्ला (Apoorva Shukla) का अंतिम संस्कार उनके दोस्तों ने किया है। एक्टर ने बीते 21 दिसंबर को भोपाल के हमीदिया अस्पताल परिसर स्थित रैन बसेरा में दुनिया को अलविदा कहा। वो लंबे समय से रेन बसेरा में जिंदगी गुजार रहे थे और एक्टर ने उसी में अंतिम सांस भी ली है।

एक्टर की जेब से मिली पर्ची (Apoorva Shukla Death)

 

एक्टर की मौत की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को जब तक खबर नहीं थी कि वो अजय देवगन और प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स के साथ काम करने वाले रंग मंच कर्मी अपूर्व शुक्ला की बॉडी है। पुलिस को मृतक की जेब की पर्ची मिली थी। उस पर्ची पर लिखे एक मोबाइल नंबर पर संपर्क कर पता चला मृतक एक्टर अपूर्व शुक्ला हैं।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Wedding: भाई अरबाज की शादी के लिए पहुंचे सलमान खान, देसी लुक ने खींचा सबका ध्यान

लास्ट सोशल मीडिया पोस्ट (Apoorva Shukla Death)

बता दें कि एक्टर के माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है और बताया जा रहा है कि वो उनकी मौत के बाद से ही डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर 6 अक्टूबर को आखिरी पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी लास्ट सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा था, ‘मम्मी पापा मैं इस दुनिया में अनाथ हो गया।’ एक्टर ने फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल और रियलिटी शोज में भी काम किया है।

First published on: Dec 24, 2023 08:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.