---विज्ञापन---

Arbaaz Khan Wedding: अरबाज ने शूरा को कहा ‘क़ुबूल है’, रवीना टंडन ने दी न्यूली वेड कपल को बधाई

Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding: अरबाज खान और शूरी शादी के लिए अप्रिता के घर पहुंच गए हैं। लाइव अपडेट के लिए हमारी खबर के साथ बने रहें।

Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding: सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) आज दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं। अरबाज एक्ट्रेस रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (SShura Khan) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अरबाज और शूरा की शादी की रस्में बहन अर्पिता के घर पर होने वाली हैं। अरबाज और शूरा की शादी की खबरें हाल ही में सामने आई थीं। कुछ ही पलों में कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं। लाइव अपडेट के लिए हमारी खबर के साथ बने रहे हैं।

रवीना टंडन ने दी बधाई 

रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर अरबाज खान और शूरा खान को शादी की बधाई दी है। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुबारक मुबारक मुबारक!!! मेरे प्रिय शूरा खान और अरबाज खान अधिकारी! कितना अवास्तविक! आप दोनों के लिए बहुत ख़ुशी! अभी तो पार्टी शुरू हुई है!!!! मिसेज एंड मिस्टर शुर्रा अरबाज खान!’

फराह खान (Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding)

अरबाज खान और शूरा की शादी में फेमस कोरियोग्राफर फराह खान भी पहुंच गई हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। फराह खान कार से उतरकर पैपराजी को पोज देती दिखाई दे रही हैं और उनका सादगी भरा अंदाज काफी अच्छा भी लग रहा है।

रितेश देशमुख और बाबा सिद्दीकी

सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त कहलाने वाले रितेश देशमुख भी अपनी वाइफ जेनेलिया देशमुख के साथ अरबाज और शूरा खान की शादी में शरीक होने पहुंच गए हैं। बाबा सिद्दीकी भी अपने बेटे के साथ अरबाज की शादी में पहुंच गए हैं।

लाल आउटफिट में दिखीं हेलन

अरबाज खान और शूरा की शादी में एक्टर की सौतेली मां हेलन खान भी पहुंच गई हैं। लाल आउटफिट में हेलन बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में वो कार से उतरती दिखाई दे रही हैं।

 शादी में आईं रवीना-राशा

रवीना टंडन और राशा थडानी अपनी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (SShura Khan) और सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादी में शिरकत करने पहुंच गई हैं। मां-बेटी का इंडियन लुक सबको पसंद आ रहा है और लोग उनके दीवाने हो गए हैं।

शादी में पहुंचे भाईजान 

सलमान खान भी अपने भाई अरबाज की शादी के लिए पहुंच गए हैं। भाईजान कुर्ते-पायजामे में एकदम गजब लग रहे हैं और उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है।

बहन के घर पहुंचे अरबाज खान 

अप्रिता खान शर्मा के घर के मेहमानों का आना शुरु हो गया है और दुल्हे राजा अरबाज खान भी बहन अर्पिता के घर पर पहुंच गए हैं। अरबाज खान का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है,जिसमें वो अपनी भाई सोहेल के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहने कार से उतरकर अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं।

शादी के लिए आईं दुल्हन शूरा खान

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बाद उनकी होने वाली दुल्हन शूरा खान भी अर्पिता खान शर्मा के घर पहुंच गई हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के साथी कलाकार का निधन, 35 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर 

अरबाज खान की शादी के लिए भाई सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी अर्पिता के घर पहुंच गई हैं और उनके अलावा सलमान की बहन अलवीरा भी पहुंच गई हैं। लहंगे में यूलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

पापा की शादी में पहुंचे अरहान खान

अरबाज खान की शादी में उनके 21 साल के बेटे अरहान खान भी पहुंचे हैं। अरहान, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं। सामने आए वीडियो में अरहान कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं।

शादी में पहुंचे सलमा-सलीम

अरबाज खान की शादी में उनके मम्मी-पापा सलीम खान और सलमा खान भी पहुंचे गए हैं। हरे सूट में सलमा खान बहुत अच्छी लग रही हैं और सलीम भी शर्ट पेंट पहनकर बेटे की दूसरी शादी में पहुंचे हैं।

कोर्ट पहन शादी में पहुंचे निर्वाण खान

अरबाज और शूरा की शादी में उनके भाई सोहेल खान और सीमा के बड़े बेटे निर्वाण खान खान भी पहुंचे हैं। वो ब्लू कलर के सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

 

First published on: Dec 24, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.