---विज्ञापन---

अमिताभ बच्चन का Exclusive video, बेटा-बेटी संग सुब्रत राय के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे बिग बी, ट्रोल्स के मुंह पर लगा ताला

Amitabh Bachchan Video At Subrata Roy Funeral: सहारा प्रमुख के अंतिम दर्शन में जाते हए अमिताभ बच्चन का एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है।

Amitabh Bachchan Exclusive Video
pic credit: google

Amitabh Bachchan Video At Subrata Roy Funeral: बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक अपनी खास पहचान और शाख रखने वाले सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत राय सहारा (Subrata Roy Sahara) ने 14 नवंबर को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। सुब्रत रॉय के निधन पर कई सितारों ने श्रद्धांजलि दी थी और उनके अंतिम दर्शन करने के लिए भी पहुंचे थे। मगर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के उनके अंतिन दर्शन के लिए नहीं आते देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। सुपरस्टार को इसलिए भी ट्रोल किया जा रहा था, क्योंकि उनके बुरे वक्त में सुब्रत राय ने उनका काफी साथ दिया था। मगर अब बिग बी के एक वीडियो ने नेटिजंस का मुंह बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘दीदी अपने ही पति से जल रही है..’, Ankita बनीं Bigg Boss 17 की इनसिक्योर कंटेस्टेंट, नेटिजंस ने दिया टैग

सुब्रत राय के अंतिम दर्शन में पहुंचे अमिताभ (Amitabh Bachchan Video At Subrata Roy Funeral)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने बेटे और बेटी के साथ सहारा प्रमुख के अंतिम दर्शन के लिए जाते दिख रहे हैं। वीडियो में सफेद कुर्ता पायजामा पहने अमिताभ को चलते हुए देखा जा सकता है। उनके पीछे उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन सिक्योरिटी के साथ चलते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, जब सुब्रत राय सहारा के निधन पर बिग बी की तरफ से कोई ट्वीट नहीं किया गया था। उनके अंतिम दर्शन के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोई खबर सामने नहीं आई थी। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था। मगर अब उनके इस वीडियो ने हर किसी के मुंह पर ताला लगा दिया है।

अमिताभ की मदद के लिए आगे आए थे सहारा प्रमुख (Amitabh Bachchan Video At Subrata Roy Funeral)

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब अपने करियर के पीक पर थे, तब उन्होंने 90 के दशक में एबीसीएल नाम की कंपनी बनाई थी जो फिल्म प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूशन, म्यूजिक राइट्स की सेलिंग और इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी।मगर उनकी कंपनी लगातार नुकसान होने के चलते डूबने की कगार पर आ गई थी। इस कंपनी के डूबने की वजह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दिवालिया हो गए थे। उस बुरे दौरा में अमिताभ को उनके खास दोस्त अमर सिंह ने सुब्रत रॉय से मिलवाया था। उस समय सुब्रत रॉय ही थे, जिन्होंने बिग बी की उस वक्त बहुत मदद की थी। अमर, अमिताभ और सुब्रत रॉय की दोस्ती के उस समय खूब चर्चे भी हुए थे।

फिल्मों से रहा कनेक्शन (Amitabh Bachchan Video At Subrata Roy Funeral)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से दोस्ती ही नहीं सुब्रत राय सहारा (Subrata Roy Sahara) का फिल्मी दुनिया से खास रिश्ता रहा है। सहारा प्रमुख की प्रोडक्शन कंपनी सहारा वन मोशन पिक्चर्स ने कई फिल्मों को प्रोड्यूस और डिस्ट्रीब्यूट किया है जिसमें सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘वान्टेड’ से लेकर ‘मालामाल वीकली’ और अभिषेक बच्चन की मूवी ‘रन’ तक शामिल है। इसके अलावा उनकी सहारा वन मोशन पिक्चर्स ‘डोर’, ‘नो एंट्री’, ‘डरना जरूरी है’, ‘दिल मांगे मोर’, ‘कॉर्पोरेट’ जैसी फिल्मों से जुड़ा रहा है।

First published on: Nov 18, 2023 02:00 PM