---विज्ञापन---

‘दीदी अपने ही पति से जल रही है..’, Ankita बनीं Bigg Boss 17 की इनसिक्योर कंटेस्टेंट, नेटिजंस ने दिया टैग

Bigg Boss 17: अंकिता शो में अपने पति पर काफी इल्जाम लगाती दिखाई देती है, लेकिन अब उन्होंने खुद कहा है कि वो विक्की से इनसिक्योर फील करती हैं।

Ankita Lokhande bigg boss vicky jain
pic credit : google

Bigg Boss 17: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। हर तरफ बस इसी के चर्चे सुनाई दे रहे हैं और खासतौर शो में नजर आ रही हैं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच की अनबन तो हॉट टॉपिक बनी हुई है। अंकिता शो में अपने पति पर काफी इल्जाम लगाती दिखाई देती है और इसे लेकर दोनों के बीच काफी टेंशन भी बढ़ गई है। ऐसें में अब शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें समझाया है।

यह भी पढ़ें: इस कोरियोग्राफर ने ‘किंग खान’ को रखा था दो दिनों तक प्यासा, एक घूंट पानी के लिए तरस गए थे शाहरुख

सलमान खान और अंकिता की बातचीत (Bigg Boss 17)

शो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की से नाराज होती दिख रही हैं। उनका कहना है कि वो उन्हें टाइम नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे में वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान ने खुद अंकिता को थैरेपी रूप में बुलाकर उनसे इस बारे में खुलकर बात की। सलमान ने उनके सीधे पूछा कि जब उनके पति विक्की अपना गेम खेल रही है तो आप क्यों नहीं खेल रही हैं। इतना ही नहीं भाईजान ने एक्ट्रेस से सीधे ये भी सवाल किया कि उन्हें क्या विक्की के हर जगह दिखने से दिक्कत हो रही है?

पति से इनसिक्योर हुईं अंकिता (Bigg Boss 17)

थैरेपी रूप में सलमान खान (Salman Khan) ने अंकिता से सीधे सवाल पूछा कि ‘क्या आप अपने पति से शो में उनको मिल रही अटेंशन और पॉपुलैरिटी से जैलस फील कर रही हैं?’ भाईजान की बात सुनकर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हंसते हुए कहा कि शायद ऐसा है। अंकिता अपने इसी एक कंफेशन की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं और उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

यूजर्स कर रहें ट्रोल (Bigg Boss 17)

 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को उनकी इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘अंकिता दीदी दूसरे कंटेस्टेंट्स क्या इनसिक्योर होंगी वो तो अपने खुद के हसबैंड से जल रही हैं।’ एक यूजर ने तो कहा, ‘अंकिता लोखंड़े बहुत इनसिक्योर और जैसल है। उसे अपने पति के लिए खुश होना चाहिए लेकिन नहीं। वो पहले ही बता चुकी है कि वे शो में विक्की को खुद के लिए लाई थी। कठपुतली बना कर रखना चाहती थी लेकिन अब वो ऐसा नहीं कर रहा है तो अंकिता से देखा नहीं जा रहा है।’ तो एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘अंकिता शो में ज्यादा अटेंशन चाहती है…वो अपने पति को शो में चमकने नहीं देना चाहती। वो बहुत इनसिक्योर है अपने पति से..’

First published on: Nov 18, 2023 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.