Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: पति रणबीर के साथ आलिया भट्ट करना चाहती हैं ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही है। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। आलिया ने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी कदम रख दिया हैं।

पहली बार बतौर निर्माता ‘डार्लिग्स’ फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी हैं। इसी बीच आलिया ने कहा कि वह अपने हस्बैंड और एक्टर रणबीर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहती हैं, अगर रणबीर ऐसा नहीं करते हैं तो मुझे बुरा लगेगा।

और पढ़िए – कभी इंजीनियर थीं कृति सेनन, ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री

और पढ़िए – पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, 86 दिन तक रहे अस्पताल में भर्ती

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब पूछा गया कि रणबीर कपूर के निर्देशन में फिल्म बनाने को लेकर क्या संभावना है तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘हमने डिस्कस किया था। मैंने रणबीर से कहा था कि अगर आप मुझे फिल्म प्रोड्यूस नहीं करने दोगे तो मुझे बुरा लगेगा।  आलिया ने आगे बताया कि ‘मैंने कहा कि अगर तुम मुझे एक एक्टर के तौर पर नहीं लेना चाहते तो कोई बात नहीं,.. तो उन्होंने कहा कि नहीं, नहीं, मुझे तुम्हारी जरूरत है.. मजाक में कहा कि तुम एक आतंकी हो. मैं एक क्रिएटिव प्रोड्यूसर हूं, इसलिए मैं अपना क्रिएटिव इनपुट राइटिंग स्टेज पर दूंगी और फिल्म प्रोड्यूस करूंगी।

बता दें ‘डार्लिंग्स’ फिल्म से राइटर जसमीत के रीन डायरेक्टर डेब्यू कर रही हैं। 5 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण आलिया भट्ट ने अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss