Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Balwinder Safri Passes Away: पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, 86 दिन तक रहे अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

Balwinder Safri Passes Away: पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी (Balwinder Safri) का निधन हो गया है। उन्होंने 63 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वो करीब 86 दिन तक अस्पताल में थे, जहां से उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था। धीरे- धीरे उनकी हालत में सुधार आ रहा था लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए।उनका 26 जुलाई को निधन हो गया। परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी।

और पढ़िए –आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे! करण जौहर ने लगाई मुहर

बताया जा रहा है कि बलविंदर सफरी (Balwinder Safri) को 20 अप्रैल 2022 को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दो दिन बाद उनकी ट्रिपल बाइपास सर्जरी की गई। सर्जरी के बाद बलविंदर सफरी को कुछ और दिक्कतें हुईं, जिनके कारण उनकी एक और सर्जरी की गई थी। ऐसे में सिंगर की हालत और बिगड़ती चली गई और बलविंदर सफरी कोमा में चले गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बलविंदर सफरी का सीटी स्कैन किया गया तो उसमें उनके ब्रेन डैमेज के बारे में पता चला।

और पढ़िए –ऐश्वर्या रजनीकांत ने बोनी कपूर संग की फोटो शेयर, श्रीदेवी को किया याद

 

बलविंदर सिंह 86 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। जैसे-तैसे वह कोमा से बाहर निकले और रिकवर कर रहे थे। हाल ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई थी पर जान नहीं बच सकी। बताया जा रहा है कि बलविंदर सफरी इंग्लैंड के Wolverhampton स्थित न्यू क्रॉस हॉस्पिटल में भर्ती थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss