---विज्ञापन---

नितेश तिवारी ‘Ramayana’ से मेकर्स ने Alia Bhatt को दिखाया बाहर का रास्ता! फैंस का टूटा दिल

Alia Bhatt: लंबे समय से खबरें गर्म थीं की बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari)अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘रामायण (Ramayana) को लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में सीता के रोल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और राम के रूप में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम सुर्खियों में छाया हुआ था। […]

Alia Bhatt, Ramayana, Nitesh Tiwari, Ranbir Kapoor
Image Credit: Instagram

Alia Bhatt: लंबे समय से खबरें गर्म थीं की बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari)अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘रामायण (Ramayana) को लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में सीता के रोल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और राम के रूप में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम सुर्खियों में छाया हुआ था। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें अब मेकर्स ने आलिया भट्ट को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें: Gadar 2 फिल्म Dimple Kapadia देख आईं, Sunny Deol ने अब तक पत्नी पूजा को नहीं दिखाई मूवी ?

आलिया भट्ट के साथ नहीं हो पा रहा डेट का सहयोग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए डेट सेट नहीं हो पा रही है। रिपोर्टस की मानें तो,”जहां तक कास्टिंग का सवाल है, रणबीर कपूर अभी भी भगवान राम की भूमिका निभाने ेके लिए कमिटेड हैं, जबकि आलिया भट्ट इस फिल्म से तारीखों के सहयोग नहीं होने के कारण बाहर हो गई हैं वो इस फिल्म में सीता का रोल निभाने वाली थीं। अंदरूनी सूत्र ने साझा किया, “तारीख के मुद्दों के कारण सहयोग नहीं हो सका है”।

फिल्म के डायरेक्टर ने कही ये बात

आपको बता दें कि, जुलाई में नितेश से उनकी फिल्म की कास्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रणबीर, आलिया और यश को कास्ट करने की न तो पुष्टि की और न ही इससे इनकार किया। उन्होंने बस इतना कहा कि घोषणा ‘बहुत जल्द’ होगी। उन्होंने फिल्म से लोगों को ‘नाराज’ करने की संभावना के बारे में भी बात की थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, “मेरा सवाल बहुत आसान है। मैं जो सामग्री बनाता हूं उसका उपभोक्ता भी हूं और अगर मैं खुद को ठेस नहीं पहुंचाता तो मुझे पूरा विश्वास है कि मैं किसी और को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा।”

अब है नई सीता की तलाश

खबरों के मुताबिक नितेश तिवारी की रामायण में राम के रूप में रणबीर कपूर, सीता के रूप में आलिया भट्ट और रावण के दमदार रोल में साउथ सुपरस्टार यश को चुना था। लेकिन अब आलिया के बाहर होने पर मेकर्स को फिल्म के लिए एक नई सीता की तलाश है। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि सीता का रोल कौन सी एक्ट्रेस की झोली में गिरता है।

First published on: Aug 24, 2023 01:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.