---विज्ञापन---

Gadar 2 फिल्म Dimple Kapadia देख आईं, Sunny Deol ने अब तक पत्नी पूजा को नहीं दिखाई मूवी ?

Gadar 2 : सनी देओल (Sunny Deol) अपनी फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) से खूब धूम मचा रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं लेकिन कमाई में हर दिन एक नया मोड़ आता दिख रहा है। तारा सिंह और गदर की फिल्म एक्शन से भरपूर है तो वहीं सकीना के साथ […]

Gadar 2
Image Credit Google

Gadar 2 : सनी देओल (Sunny Deol) अपनी फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) से खूब धूम मचा रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं लेकिन कमाई में हर दिन एक नया मोड़ आता दिख रहा है। तारा सिंह और गदर की फिल्म एक्शन से भरपूर है तो वहीं सकीना के साथ प्यार मोहब्बत करते तारा सिंह की जोड़ी फैंस के दिल में उतर गई है। जहां अब तक सनी देओल के पूरे परिवार ने फिल्म को देख लिया है तो वहीं फैंस एक्टर से ये सवाल कर रहे हैं कि आखिर अभी तक सनी देओल की पत्नी पूजा ने फिल्म क्यों नहीं देखी।

यह भी पढ़े : Akshay Kumar और Raveena Tandon फिर साथ करेंगे काम, Welcome 3 में दिखेंगे एक्स लवर्स!

डिंपल कपाड़िया ने देखी ‘गदर 2’

बता दें सनी देओल की फिल्म को एक्टर की मां प्रकाश कौर उनके पिता धर्मेद्र भी देख चुके हैं। साथ ही सनी की सौतेली मां हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियां ईशा, अहाना भी फिल्म को देख चुकी हैं। यहां तक कि सनी देओल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड डिंपल कपाड़िया भी हाल ही में फिल्म देखने थिएटर पहुंची थी लेकिन अब तक सनी की बीवी पूजा ने ‘गदर 2’ नहीं देखी।

सनी देओल की वाइफ पूजा ने नहीं देखी ‘गदर 2’

बीते मंगलवार की दोपहर को ऐसा नजारा देखने को मिला जिससे हर कोई हैरान रह गया। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को देखने डिंपल कपाड़िया थिएटर पहुंची थी। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। डिंपल की वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- “दामाद की फिल्म तो देखी नहीं बॉयफ्रेंड की फिल्म देखने निकल पड़ी।” एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- “मुझे सनी देओल की बीवी के लिए बुरा फील होता है।” एक यूजर ने कमेंट किया- “सनी पाजी अपनी बीवी के साथ ठीक नहीं कर रहे हैं।”

फैंस ने सनी देओल से पूछे सवाल

डिंपल कापड़िया ने सनी देओल की फिल्म देखकर ये तो साबित कर दिया कि लोग उनके और सनी देओल के बारे में झूठ नहीं बोलते हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने सनी से सवाल करते हुए ये पूछ लिया कि- “सनी देओल ने अब तक अपनी बीवी पूजा को फिल्म क्यों नहीं दिखाई।” वैसे तो एक्टर की वाइफ पूजा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। पूजा मीडिया के सामने कम ही आती हैं।

First published on: Aug 24, 2023 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.