---विज्ञापन---

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी का दिलचस्प है किस्सा, सास डिंपल अक्की को समझती थी ‘गे’! रख दी ये शर्त

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। एक्शन हो या रोमांस या फिर कॉमेडी हर किसी में अक्की का कोई जवाब नहीं है। एक्टर का फिल्म इंडस्ट्री से कोई पुराना नाता नहीं है, उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ही बॉलीवुड […]

Akshay Kumar Birthday, Akshay Kumar, Bollywood
Image Credit: Google

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। एक्शन हो या रोमांस या फिर कॉमेडी हर किसी में अक्की का कोई जवाब नहीं है। एक्टर का फिल्म इंडस्ट्री से कोई पुराना नाता नहीं है, उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ही बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल किया है। आज यानी 9 सितंबर को अक्षय कुमार का बर्थडे है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं।

अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर की फैन फॉलोइंग न केवल देश में बल्कि विदेश में भी शानदार है। अक्की के जन्मदिन के मौके पर हम उनके जीवन से जुड़े उन अनछुए पहलुओं की बात करते हैं जो बहुत कम लोग जानते होंगे।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के ‘जवान’ की दहाड़ से दहला बॉक्स ऑफिस, दूसरे दिन किया इतना कारोबार

ऐसे मारी फिल्मों में एंट्री  (Akshay Kumar Birthday)

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी भी कहा जाता है। 9 सितंबर साल 1967 में जन्में अक्षय अपने फिल्मी करियर में इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। एक्शन, कॉमेडी, फैमिली ड्रामा या फिर रोमांस हर किरदार में फिट बैठने वाले अक्षय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग की थी। मॉडलिंग के दौरान ही उनकी फोटोज देख एक्टर को सबसे पहले फिल्म ‘दीदार’ (Deedar) के लिए साइन किया गया था, हालांकि इसके बाद सौगंध के लिए भी उन्हें साइन किया गया जो दीदार से पहले रिलीज हुई। पता हो कि अक्षय ने एक साल में 11 फिल्मों में काम किया जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं।

ट्विंकल को दिल दे बैठे थे अक्षय

अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे खूब उड़े, लेकिन उन्होंने अपने दिल और घर की रानी के रूप में ट्विंकल खन्ना को चुना और उनसे शादी कर अपना घर बसा लिया। आज दोनों इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स की लिस्ट में आते हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि इसके लिए भी अक्षय को पापड़ बेलने पड़े थे। और फिर डिंपल कपाड़िया की लाडली से शादी हो पाई।

सास डिंपल अक्षय को समझती थी ‘गे’  (Akshay Kumar Birthday)

बहुत कम लोगों को पता होगा कि, अक्षय कुमार की सास डिंपल कपाड़िया उन्हें गे समझती थीं। जब अक्षय उनके घर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का हाथ मांगने गए तो वो बहुत हैरान हो गईं। हालांकि उन्होंने शादी के लिए न नहीं बोला लेकिन अक्षय के आगे एक शर्त रख दी जिसे पूरा करने पर ही वो उनके दामाद बन पाते।

दरअसल 2016 में करण जौहर के बहु चर्चित चैट शो कॉफी विद करण में अक्षय और ट्विंकल खन्ना गए थे। इस शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे किस्से सुनाए जिन्हें जान सब दंग रह गए।  उन्होंने बताया की डिंपल अक्की को गे समझती थी।

क्या थी वो शर्त ?  (Akshay Kumar Birthday)

अक्की की सास डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए अक्षय के सामने शर्त रखी की वो शादी से पहले एक साल तक उनकी बेटी के साथ लिव-इन में रहेंगे। इस शर्त को अक्षय ने हंसी-हंसी मान लिया और दोनों एक साल तक साथ में रहे। इस दौरान उन्होंने अक्षय और उनके परिवार वालों के बारे में सारी जानकारी जुटा ली।

First published on: Sep 09, 2023 06:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.