---विज्ञापन---

आमिर खान ने ऐश्वर्या राय संग सेट पर कर दी थी ऐसी हरकत, खफा होकर कभी न साथ काम करने की खाई कसम

Aishwarya Rai Debut With Aamir Khan: ऐश्वर्या राय ने आमिर खान के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। मगर इस वजह से कभी दोबारा साथ काम नहीं किया।

Aishwarya Rai Debut With Aamir Khan
IMAGE CREDIT : GOOGLE

Aishwarya Rai Debut With Aamir Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। बॉलीवुड ही नहीं साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन बहुत कम लोग यह बात जानते है कि वो मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही स्टार बन लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ‘जोरू का गुलाम’ सुनते ही भड़क उठे नील भट्ट, खानजादी की लगाई क्लास, ऐश्वर्या हुईं खुश

एड से हुई करियर की शुरूआत (Aishwarya Rai Debut With Aamir Khan)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Debut) ने साल 1993एक में पेप्‍सी के इस फेमस ऐड से लोगों को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना दिया था। इस ऐड के बाद वो रातोंरात स्टार बन गई थीं। ‘हाय आई एम संजना..एक और पेप्सी मिलेगी क्‍या?’ सालों पुराने इस एक ऐड ने ऐश्वर्या को रातोंरात स्टार बना दिया था। छोटे से ऐड में ही अपनी खूबसूरत आंखों से हर किसी का दिल ऐश ने चुरा लिया था। इस ऐड में उनके साथ उस दौर की जानी-मानी अभिनेत्री महिमा चौधरी भी नजर आई थीं।

आमिर खान संग करियर की शुरूआत (Aishwarya Rai Debut With Aamir Khan)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहलाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) भी इस ऐड में दिखे थे। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने करियर की शुरूआत आमिर के साथ की है, मगर इसके बाद दोनों को कभी किसी फिल्म में साथ काम करते नहीं देखा गया। सलमान खान और शाहरुख खान के साथ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने ‘देवदास’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसे सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ऐश ने कभी आमिर के साथ कोई फिल्म नहीं की।

इस वजह से हो गई थीं खफा (Aishwarya Rai Debut With Aamir Khan)

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम करने के लिए एक्ट्रेस बेताब रहती हैं, लेकिन उनके साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाली ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने उनके साथ काम ना करने की ठान ली थी। दरअसल, पेप्सी के ऐड शूट के दौरान एक्टर की एक हरकत से ऐश बहुत नाराज हो गई थीं। आमिर खान (Aamir Khan) की एक बुरी आदत है, जो ऐश्वर्या को बिल्कुल पसंद नहीं है। अक्षय की तरह ही आमिर भी प्रैंकस्टर हैं और सेट पर वो अक्सर ही अपने को-स्टार्स को परेशान करते रहते हैं। ऐड शूट के दौरान आमिर के एक प्रैंक से नाराज होकर ही ऐश्वर्या ने दोबारा उनके साथ कभी कोई फिल्म साइन नहीं की।

मेला में किया कैमियो (Aishwarya Rai Debut With Aamir Khan)

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और आमिर खान (Aamir Khan) ने कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया है। हालांकि एक्टर की फिल्म ‘मेला’ में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कैमियो रोल जरूर किया था। मगर दोनों को कभी किसी फिल्म में बतौर लीड स्टार्स काम करते नहीं देखा गया है। हालांकि आने वाले वक्त में फैंस को यह पेयर कभी साथ फिल्म में देखने को मिलता है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

First published on: Nov 21, 2023 06:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.