---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: ‘जोरू का गुलाम’ सुनते ही भड़क उठे नील भट्ट, खानजादी की लगाई क्लास, ऐश्वर्या हुईं खुश

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस में नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा और खानजादी के बीच जमकर बहस देखने को मिली।

Bigg Boss 17 latest promo
image credit : Instagram

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। छोटे पर्दे के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो लोगों का इंटरेस्ट को भी दिन प्रतिदिन बढ़ा रहा है। इसी बीच शो से अचानक एक एलिमिनेशन भी हुआ। जी हां, नावेद सोल बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए हैं। अब नील भट्ट और खानजादी की लड़ाई दर्शकों को देखने को मिलने वाली है, जिसमें सबसे ज्यादा मजा ऐश्वर्या शर्मा लेगी।

यह भी पढ़ें: जख्मी शेर बन तबाही मचाने आया ‘बाजीराव सिंघम’, Ajay Devgn का फर्स्ट लुक देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बिग बॉस 17 का नया प्रोमोआउट (Bigg Boss 17)

‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो कलर्स चैनल के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया गया है। नए प्रोमो में हमेशा ही शांत रहने वाले नील भट्ट ( Neil bhatt) का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। वैसे तो बिग बॉस के घर में ऐश्वर्या को अक्सर ही किसी ना किसी से लड़ते-झगड़ते नजर आती हैं, लेकिन इस बार तो नील भी उनका साथ देते दिख रहे हैं। नील को लड़ता देख ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) बिग बॉस से चिल्लाकर कहती है कि उन्हें उनका पति वापस मिल गया है।

नील और ऐश्वर्या से हुई खानजादी की बहस (Bigg Boss 17)

लेटेस्ट प्रोमो में खानजादी से नील और ऐश्वर्या तीनों बहस करते दिख रहे हैं और उनकी फाइट में ईशा भी काफी खुश हो रही हैं। दरअसल, कॉफी और दूध को लेकर इन तीनों के बीच लड़ाई हो रही है और इस बार नील ( Neil bhatt) भी ऐश्वर्या(Aishwarya Sharma) के साथ मिलकर खानजादी से बहस कर रहे हैं और उनके मेकअप का भी मजाक उड़ा रहे हैं। ऐश्वर्या किचन एरिया में खानजादी को कॉफी और दूध लेने से मनाकरती है और उन दोनों के बीच नील आ जाते हैं और वो खानजादी पर चिल्लाने लगते हैं।

‘जोरू का गुलाम’ (Bigg Boss 17)

नील उससे कहते है कि तुम फुटेज के लिए यह सब कर रही हो। इतना ही नहीं नील फिर खानजादी को उनके मेकअप को लेकर भी कमेंट करते हैं और फिर कहते हैं कि मेरे सामने ये नौटंकी मत करना। ऐसे ऐश्वर्या के लिए नील को खुद से लड़ता देख खानजादी उन्हें जोरू का गुलाम कह देती हैं। उसकी इस बात पर रिएक्ट करते हुए नील कहता है कि उसे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। नील का यह नया अवतार देखकर उनके फैंस को जरूर तड़का झटका लगने वाला है क्योंकि हमेशा शांत रहने वाले नील का ये अलग अवतार शायद ही फैंस शो में पहली बार देखने वाले हैं।

First published on: Nov 21, 2023 02:38 PM