Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aamir Khan New Photo: थकहार कर स्टूडियो के सोफे पर सोते नजर आए आमिर खान, डायरेक्‍टर ने बताया ‘कुंभकरण’

- Advertisement -

Aamir Khan New Photo: बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍श‍निस्‍ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस बीच फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन ने आमिर खान की एक तस्वीर शेयर की है, जिस में वो सोते हुए नजर आ रहे हैं। अद्वैत ने आमिर को ‘कुंभकरण’ तक कह दिया है।

आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं। ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो। इस सब के बीच फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान भी इतने बिजी रह रहे है कि उन्हें सोने तक का भी समय मुश्किल से मिल पा रहा हैं। हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लीड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की एक फोटो शेयर की हैं।

 

और पढ़िए –  ‘शाबाश मिट्ठू’ का दूसरा गाना ‘हिंदुस्तान मेरी जान’ हुआ रिलीज, क्रिकेटर का दिखा जुनून

 

इस फोटो में आमिर सोते हुए नजर आ रहें है और उनके पास एक ग्रीन कलर की पिलो भी देखी जा सकती हैं। इसे देखकर लगता है मानो ये पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो में ली गई फोटो है ,जहां आमिर को जैसे ही काम से फुरसत मिली उन्होंने एक नैप ले ली। इस फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘स्लीपिंग में भी परफेक्शनिस्ट। उठते ही नहीं हैं। #कुंभकरण’

 

और पढ़िए – सिनेमा में डेब्यू करने के लिए तैयार सिनी शेट्टी, जूनियर एनटीआर संग करेंगी रोमांस

 

आपको बता दें आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) के प्रोड्यूसर भी है। फिल्‍म आमिर खान प्रोडक्‍शंस के बैनर तले बन रही है, जबकि उनकी एक्‍स वाइफ किरण राव और वायाकॉम 18 भी इसके को-प्रोड्यूसर हैं। आमिर खान के साथ फिल्‍म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्‍य भी लीड रोल में हैं।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर एक बार फिर अपने 3 इडियट्स के सह-कलाकारों करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts